breaking news New

जेल में बंद पदाधिकारियों से मुलाक़ात किये भाजपा के कई दिग्गज नेता: कहा- भाजपा कार्यकर्ताओं पर झूठे अपराध पंजीबद्ध किए जा रहे हैं

जेल में बंद पदाधिकारियों से मुलाक़ात किये भाजपा के कई दिग्गज नेता: कहा- भाजपा कार्यकर्ताओं पर झूठे अपराध पंजीबद्ध किए जा रहे हैं

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के तमाम दिग्गज नेताओं ने कबीरधाम जेल में बंद पदाधिकारियों, धर्म योद्धाओं के घर जाकर उनके परिजनों से मुलाकात करने कबीरधाम पहुंचे। इस दौरान भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने जेल में बंद लोगों के परिजनों से मुलाकात  कर उनका कुशलक्षेम जाना।


इस दौरान लोगों से बातचीत करते हुए  भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने कहा यह धर्म युद्ध है जो कांग्रेस की आततायी सरकार कबीरधाम की जनता के खिलाफ लड़ रही हैं। भूपेश-सरकार की पुलिस मुंह देख कर कार्रवाई कर रही है। भाजपा कार्यकर्ताओं पर झूठे अपराध पंजीबद्ध किए जा रहे हैं और जिन्होंने कबीरधाम के सौहार्द्र को खंडित किया है, उनके खिलाफ कोई मामला दर्ज नहीं किया जा रहा। विष्णुदेव साय ने इस घटना की निष्पक्ष न्यायिक जांच की मांग की और कहा कि जनता इस बात का समय आने पर भूपेश सरकार और उसके मंत्री को अवश्य माकूल जवाब देगी।


इस दौरान सांसद संतोष पांडेय ने कहा कि महासमुंद के कांग्रेसी विधायक और संसदीय सचिव ने शासकीय कर्मचारी को इतना मारा कि उसकी आँख से खून निकल आया, पर इस आपराधिक मामले में कोई कार्रवाई नहीं हुई। हम सरकार से पूछना चाहते हैं कि विजय शर्मा ने या हम 14 लोगों ने किसे मारा है, जिनके खिलाफ इस सरकार ने मुकदमे दर्ज किए हैं। सांसद संतोष पांडेय, ने कहा कि यह विद्वेष की राजनीति है। भाजपा जेल में बंद अपने कार्यकर्ता और उनके परिजनों के साथ है।