breaking news New

टूलकिट मामले में भाजपा नेता बैठे बैकुंठपुर थाने के बाहर

टूलकिट मामले में भाजपा नेता बैठे बैकुंठपुर थाने के बाहर


डॉ. रमन सिंह पर की दर्ज गयी झूठी शिकायत निरस्त करने की माँग 

बैकुंठपुर, 22 मई। बहुचर्चित कांग्रेसी  टूलकिट मामले में आज भारतीय जनता पार्टी  प्रदेश नेतृत्व के आह्वान पर ज़िला भाजपा के पाँच शीर्ष नेताओं भाजपा ज़िलाअध्यक्ष कृष्ण बिहारी जायसवाल , किसान मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष  श्याम बिहारी जायसवाल , पूर्व मंत्री भैयालाल राजवाड़े , पूर्व विधायक दीपक पटेल , महिला मोर्चा प्रदेश महामंत्री चम्पादेवी पावले  ने बैकुंठपुर सिटी कोतवाली के सामने धरना प्रदर्शन किया एवं स्वयं की गिरफ़्तारी की माँग की ।

 ज्ञात हो कि कल टूलकिट के विषय को जनता तक के जाने के उद्देश्य से भारतीय जनता पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं एवं नेताओं ने बूथ स्तर तक जाकर अपने घरों के सामने धरना प्रदर्शन किया था , जिसकी तस्वीरों एवं वीडीयो इत्यादि को मीडिया एवं सोशल मीडिया में बहुप्रचारित किया गया था। प्रदेश द्वारा निर्देशित चरणबद्ध आंदोलन के अगले क्रम को तेज करते हुए इसके अगले चरण के रूप में ज़िले स्तर के शीर्ष नेता  प्रदेश भर के मुख्यालयों में अपनी गिरफ़्तारी देने पहुँचे। 


यदि फिर भी कांग्रेसी सरकार अपने राजनैतिक बदले की भावना से काम करना बंद नहीं करती है तो  आगे यह कार्यक्रम मंडल स्तर पर करने की योजना भी है । भाजपा के अनुसार , पार्टी का एक एक कार्यकर्ता जेल जाने के लिए तैयार बैठा है, देशहित की लड़ाई को भाजपा हर स्तर पर लड़ेगी।  यह टूलकिट कांग्रेस की  साज़िश का हिस्सा है, अपने देशविरोधी कार्यों को छिपाने के उद्देश्य से इस महामारी में जनता के लिए काम करने की बजाए सरकार अपने राजनीतिक हित के लिए, बदला लेने का काम  कर रही है।