breaking news New

ग्राम महामाया में खुलेआम चल रहा सट्टा कारोबार, दल्लीराजहरा के जाने माने खाईवाल की संलिप्तता.....

ग्राम महामाया में खुलेआम चल रहा सट्टा कारोबार, दल्लीराजहरा के जाने माने खाईवाल की संलिप्तता.....

दल्लीराजहरा - आदिवासी बाहुल्य क्षेत्र ग्राम महामाया में खुलेआम सट्टा कारोबार चलाया जा रहा है। जिसमे दल्लीराजहरा के जाने माने खाईवाल दिनेश चिकवा मार्किट क्षेत्र निवासी की संलिप्तता बराबर दिख रही है। ज्ञात हो कि दिनेश चिकवा द्वारा लगातार सट्टा कारोबार को बढ़ावा दिया जा रहा है। तथा दल्लीराजहरा क्षेत्र के एक आदिवासी युवा को जातिगत भेदभाव करने एवं गाली देने के जुर्म में बालोद अजाक थाना में अपराध दर्ज किया गया है। दिनेश चिकवा की आपराधिक गतिविधियों में लगाम नही लग रही है तथा व पुलिस के कार्यवाही से लगातार बच कर भाग रहा है। दल्लीराजहरा थाना एवम महामाया थाना प्रभारी अपनी नज़रे जमाये हुए है। 

प्राप्त सूत्रों की माने तो दिनेश चिकवा को सत्ता पक्ष के अनुसूचित जाति के जिला मीडिया प्रभारी द्वारा थाना के कार्यवाही में बाधा उतपन्न कर उसे बचाया जाता है। एवम मंत्री को कॉल करने की धमकी देकर स्थानीय थाना एवम महामाया थाना प्रभारियों को डराया जाता है। 

दिनेश चिकवा पर सत्ता पक्ष के राजनीतिक पार्टी के कार्यकर्ताओं का संरक्षण लगातार बना हुआ है जिस वजह से वह बचकर निकल जाता है। दिनेश चिकवा द्वारा स्थानीय पत्रकारों को झूठे केसों में फंसाकर जेल भेजने एवम बड़े अधिकारियों से संपर्क रहने की लगातार धमकियां दी जाती है। 

दिनेश चिकवा पर अब तक 9 आपराधिक मामले दर्ज हो चुके है। जिस पर सीआरपीसी की धारा 110 एवम छत्तीसगढ़ राज्य सुरक्षा अधिनियम की धारा 5 एवम 6 के तहत कार्यवाही नियमतः हो सकती है।

सट्टा बाजार में अनुसूचित जाति के जिला मीडिया प्रभारी की संलिप्तता की खबर हमे पहले मालूम नही थी हम अपनी तरह से पता लगाकर कार्यवाही करेंगे।

(अध्यक्ष अनुसूचित जनजाति बालोद कांग्रेस)

महामाया क्षेत्र में सट्टा बाजार चलाने की खबर आई है जल्द की कार्यवाही की जाएगी।

(थाना प्रभारी महामाया)

दिनेश चिकवा की सट्टा बाजार में लगातार संलिप्तता की खबर आ रही है हमारी पुलिस टीम उसे खोज रही है जल्द ही पकड़ में आ जायेगा एवम उस पर प्रतिबंधात्मक कार्यवाही कि जाएगी।

( सीएसपी मनोज तिर्की)

दिनेश चिकवा की सट्टा बाजार में बड़े मात्रा में खाईवाली की शिकायत आयी है, जिला की स्पेशल टीम गठित कर दिनेश चिकवा पर कानूनी कार्यवाही की जाएगी।

( एसपी बालोद)