breaking news New

भूपेश सरकार ने जनता के साथ वादाखिलाफी की है- विष्णुदेव साय

भूपेश सरकार ने जनता के साथ वादाखिलाफी की है- विष्णुदेव साय

रायगढ़। भाजपा नगर मंडल के दो दिवसीय कार्यकर्ता प्रशिक्षण वर्ग का शुभारंभ आज प्रदेशभाजपाध्यक्ष विष्णुदेव साय के करकमलों से सम्पन्न हुआ। उदघाटन सत्र की अध्यक्षता वरिष्ठ भाजपा नेता मुकेश जैन ने की। इस अवसर पर कौशल सिंह ठाकुर भीव मंच पर मौजूद रहे। विष्णुदेव साय ने प्रशिक्षण की महत्ता पर प्रकाश डालते हुये कहा कि भाजपा कार्यकर्ता आधारित पार्टी है और कार्यकर्ताओं को पार्टी की वैचारिक व सैद्धांतिक लाइन से जोड़कर उनमें कुशलता लाने हेतु इस तरह के प्रशिक्षण वर्ग का विशेष महत्व है। उन्होंने मोदी सरकार की उपलब्द्धियों को युगांतरकारी निरूपित किया। प्रदेश की भूपेश सरकार द्वारा जनता के साथ वादाखिलाफी करने पर जमकर प्रहार किया और भाजपा कार्यकर्ताओं को इसके खिलाफ सतत संघर्ष करने का आव्हान किया। मंडल द्वारा प्रशिक्षण को व्यवस्थित रूप देने के लिये नगर मंडल अध्यक्ष ज्ञानेश्वर सिंह गौतम एवं सभी सहयोगी साथियों की सराहना की।  कार्यक्रम के आरंभ में मुकेश जैन ने सारगर्भित शब्दों में विष्णुदेव साय की राजनैतिक यात्रा से कार्यकर्ताओं को अवगत कराया। कार्यक्रम के अंत में तीनों अतिथियों को स्मृति चिन्ह भेंटकर उनका सम्मान किया गया। 

आज के अगले चार सत्रों में कौशल किशोर बहार, डॉ. जवाहर नायक, सतीश बेहरा एवं पवन शर्मा ने मुख्य वक्ता के रूप में अपने विषयों का प्रभावी प्रतिपादन कार्यकर्ताओं के समक्ष किया। जबकि सभी सत्रों में कार्यक्रम की अध्यक्षता मंजुल दीक्षित, कैशलेष मिश्रा, श्रीमती पूनम सोलंकी एवं   गौतम चौधरी ने की।

इस गरिमामय कार्यक्रम में महिला मोर्चा, युवामोर्चा के साथ बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे।  कार्यक्रम प्रभारी जिला उपाध्यक्ष आशीष ताम्रकर की सक्रियता पूरे समय देखी गयी। संचालन डिग्रिलाल साहू, सौरभ चौधरी एवं मनीष सोलंकी ने किया। वर्ग गीत पूजा चौबे एवं स्वागत गीत वंदना केसरवानी ने प्रस्तुत किया।