breaking news New

CM के मंशानुरूप जनदर्शन का आयोजन कर एसपी ग्रामीणों के साथ सीधे मुखातिब

CM के मंशानुरूप जनदर्शन का आयोजन कर एसपी ग्रामीणों के साथ सीधे मुखातिब

दोरनापाल कृष्णा नायक

दोरनापाल।  मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के मंशानुरूप अब जिले के एसपी दूरस्थ ग्राम चिंतलनार में जनदर्शन का आयोजन कर ग्रामीणों के साथ सीधे मुखातिब हुए .

पूना नरकोम अभियान का दिखा असर अब ग्रामीण पुलिस पर कर रही है भरोसा  जिसके कारण आज चिंतलनार में आयोजित जनदर्शन कार्यक्रम में आसपास के दर्जनों गांव से सैकड़ो ग्रामीण अपनी समस्याओं को लेकर पहुंचे थे।

सुकमा . कलेक्टर विनीत नंदनवार , जिले के पुलिस कप्तान सुनील शर्मा ने जन चौपाल में आए लोगो को सरकार की योजनाओं के बारे में बताया साथ चिंतलनार में अध्यनरत छात्रों की भोजन व्यवस्था, पोटाकेबिन में पदस्थ शिक्षक शिक्षादूत के बारे में जानकारी ली और सभी ग्रामीणों की समस्याओं को सुना जहां ग्रामीणों ने वृद्धा पेंशन,बिजली, स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं को कलेक्टर और एसपी से सांझा किया।

 जनदर्शन में उपस्थित वरिष्ठ अधिकारीयों ने समस्याओं को सुन कर कई समस्याओं का त्वरित समाधान किया और जिला स्तर की समस्याओं को जिले से समाधान करने की बात कही।

इस क्षेत्र का विकास हो सके इसलिए सड़क निर्माण कार्य,अन्य निर्माण कार्य और विकास कार्यों में आप सभी ग्रामीण बढ़ चढ़ कर शासन प्रशासन की सहायता करें   - सुनील शर्मा (एसपी सुकमा)

चिंतालनारवासीयो ने गांव में जिओ नेटवर्क लगने से काफी खुशी जाहिर करते हुए लोगो ने धान खरीदी करने वा गांव में हुए कई विकास कार्यों को लेकर संतोष व्यक्त किया है जो की हमारे लिए उपलब्धि की बात है - विनीत नंदनवार (कलेक्टर सुकमा)

इस कार्यक्रम में एसपी सुनील शर्मा,कलेक्टर विनीत नंदनवार,सीआरपीएफ अधिकारी  योज्ञान सिंह चिंतलनार थाना स्टाफ वा गांव के वरिष्ठजन शिक्षक समस्त मौजूद रहे।