breaking news New

शादियाबाद क्षेत्र के खतीबपुर गांव की घटना, मचा कोहराम,पढ़िए पूरी खबर

शादियाबाद क्षेत्र के खतीबपुर गांव की घटना, मचा कोहराम,पढ़िए पूरी खबर

गाजीपुर । शादियाबाद थाना क्षेत्र के खतीबपुर गांव में रविवार की देर रात चाय पीने से जहां तीन वर्षीय बालक की मौत हो गई वहीं दो लोग गंभीर रूप से बीमार हैं। बीमार दोनों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। इसको लेकर परिवार में कोहराम मचा हुआ है। इतनी बड़ी घटना होने के बाद भी पुलिस को इसकी जानकारी नहीं है।

परिजनों के मुताबिक रविवार की देर रात अशोक को चाय पीने का मन किया। उसने ठंड के मद्देनजर घर में महिलाओं को गुड़ व अजवाइन की चाय बनाने के लिए कहा। इसके बाद चाय बनाई गई और घर की महिलाओं इसे सम्राट व उसके पिता अशोक व दादा राजेन्द्र को दिया गया।

परिवार के और लोगों ने चाय पीने से मना कर दिया। चाय पीने के थोड़ी देर बाद ही बालक सम्राट की तबीयत बिगडऩे लगी। उसे उल्टी होने लगी। जब तक कुछ समझकर इन्हें दिखाने की परिवार कोशिश करता अशोक व राजेंद्र परेशान होने लगे।

उनकी भी तबीयत खराब हो गई।  ऐसे में परिवार के लोगों को आशंका हुई कि कहीं चाय में गड़बड़ी तो नहीं है। इसके बाद परिजन आनन-फानन में तीनों को लेकर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मनिहारी पहुंचे। वहां डाक्टरों ने सम्राट को मृत घोषित कर दिया।

अशोक व राजेन्द्र को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। सम्राट चार भाई-बहनों में सबसे छोटा था। ग्रामीणों की मानें तो घर वालों ने बिना पुलिस को सूचना दिए सम्राट का अन्तिम संस्कार कर दिया। जब इस घटना के संबंध में थाना प्रभारी राजेश कुमार मौर्या पूछा गया तो उन्होंने बताया कि इसकी हमें सूचना नहीं है। इस मौत की चाय की पूरे गांव एवं इलाके में चर्चा हो रही है।