breaking news New

गठुला में एक दिवसीय रात्रि कालीन कबड्डी प्रतियोगिता आयोजन, मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए जिला पंचायत सदस्य अशोक देवांगन

गठुला में एक दिवसीय रात्रि कालीन कबड्डी प्रतियोगिता आयोजन, मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए जिला पंचायत सदस्य अशोक देवांगन

विवेक मिश्रा/राजनांदगांव। हिंदू युवा संगठन ग्राम गठुला के द्वारा एकदिवसीय रात्रि कालीन कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था, जिसमें जिला पंचायत सदस्य अशोक देवांगन बतौर मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए। 

उन्होंने हमेशा खिलाड़ियों के प्रति अपना सहयोग करते हैं, अपने चुनाव क्षेत्र में हर छोटे-बड़े कार्यक्रम में उपस्थिति जरूर देते हैं, तथा क्षेत्र के मूलभूत सुविधा को भी गंभीरतापूर्वक ध्यान देते हुए अपने चुनाव क्षेत्र में बिजली पानी के साथ स्वच्छता पर विशेष ध्यान दे रहे हैं। ग्रामीण क्षेत्रवासी भी अशोक देवांगन की कार्यशैली को देखकर काफी खुश हैं। 

देवांगन खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन करते हुए सभी खिलाड़ियों को बधाई व शुभकामनाएं देते हुए कहा कि खेल हमारे जीवन के लिए बहुत महत्वपूर्ण है, क्योंकि खेल से ही हम स्वस्थ रहते हैं, इसलिए सभी को कोई ना कोई खेल खेलना बहुत ही जरूरी है।  खेल से ही हमारे बौद्धिक व शारीरिक विकास होता है।  साथ ही साथ कोरोना कॉल में विशेष सहभागिता देने वाले को उनके द्वारा सम्मान में प्रतीक चिन्ह दिया गया साथ में गांव के विकास कार्यों के लिए तीन लाख रुपये की घोषणा भी किया गया।

उक्त कार्यक्रम की अध्यक्षता मोनू बहादुर अध्यक्ष जिला युवा मोर्चा, विशेष अतिथि के रुप में मनोज साहू महामंत्री ग्रामीण मंडल, विशेष अतिथि के रुप में जितेंद्र साहू अध्यक्ष युवा मोर्चा ग्रामीण मंडल, विशेष अतिथि के रुप में हेमलाल साहू मंत्री ग्रामीण मंडल तथा बजरंग दल के अध्यक्ष व गौमाता संरक्षक के अध्यक्ष सहित ग्राम गठुला के बालक बालिका ग्रामवासी महिला पुरुष एवं खेल-खिलाड़ी अधिक संख्या में उपस्थित थे।