breaking news New

सुकमा जिला बैडमिंटन एसोसिएशन द्वारा 25 से 28 जुलाई तक जिला स्तरीय बैडमिंटन चयन प्रतियोगिता का आयोजन

सुकमा जिला बैडमिंटन एसोसिएशन द्वारा 25 से 28 जुलाई  तक जिला स्तरीय बैडमिंटन चयन प्रतियोगिता का आयोजन

सुकमा जिला बैडमिंटन एसोसिएशन के द्वारा छत्तीसगढ़ बैडमिंटन एसोसिएशन के निर्देशन में दिनांक 25 से 28 जुलाई 2021 तक जिला स्तरीय बैडमिंटन चयन प्रतियोगिता का आयोजन जिला मुख्यालय सुकमा में रखा गया है। इस चयन आयोजन के अंतर्गत दो वर्ग अंडर-19 एवं सीनियर होंगे। आयोजन में एकल व युगल मैच आयोजित होंगे जिसमें बालक/ बालिका का अलग-अलग वर्ग होगा।

इस चयन में भाग लेने के लिए प्रवेश की अंतिम तिथि 23 जुलाई 2021 को रखी गई है। इस जिला स्तरीय आयोजन में सुकमा/कोंटा/ छिंदगढ़ के खिलाड़ी भाग ले सकते हैं, जिनकी बैडमिंटन में रुचि है।

आयोजन में भाग लेने वाले विजेता व उपविजेता प्रतिभागियों को बालक/ बालिका तथा एकल व युगल वर्ग में अलग-अलग नगद राशि प्रदान की जावेगी। चयन प्रतियोगिता के अंडर-19 (एकल) बालक/ बालिका वर्ग में 2500/- रुपये (विजेता) को तथा उपविजेता को 2000/- रुपये एवं युगल विजेता को 3000/- रुपये नगद व उपविजेता को 2500/- रुपये एवं सीनियर वर्ग में भी एकल व युगल वर्ग में बालक/बालिकाओं के लिए समान पुरुस्कार रखा गया है।

सुकमा जिला बैडमिन्टन एसोसिएशन के अध्यक्ष जगन्नाथ राजू साहू ने बताया कि कोंटा व छिंदगढ़ से आने वाले प्रतिभागियों की आने-जाने आवास तथा भोजन व्यवस्था की जावेगी। इसके अलावा विजेता/उपविजेता प्रतिभागियों को राज्य स्तर की प्रतियोगिता में आयु वर्ग अनुसार भाग लेने लेने का अवसर प्राप्त होगा। चयन प्रतियोगिता में कोविड-19 के नियमों का कड़ाई से पालन करना अनिवार्य होगा.