breaking news New

नगर पंचायत तुमगांव में नवीन आईटीआई की सौगात

नगर पंचायत तुमगांव में नवीन आईटीआई की सौगात

महासमुंद।  संसदीय सचिव व विधायक विनोद सेवनलाल चंद्राकर की पहल पर नगरपंचायत तुमगांव में नवीन आईटीआई की सौगात मिलने जा रही है। आज गुरुवार को नगरपंचायत के पार्षदों व नागरिकों ने मुलाकात कर संसदीय सचिव व विधायक चंद्राकर का अभिनंदन किया।

गौरतलब है कि पिछले दिनों संसदीय सचिव व विधायक चंद्राकर ने छग शासन के मंत्री उमेश पटेल से नगर पंचायत तुमगांव में आईटीआई प्रारंभ करने ध्यानाकर्षित कराया था। इस दौरान उन्होंने बताया था कि नगर पंचायत तुमगांव के आसपास अधिक आबादी वाले ग्राम हैं। जहां के युवाओं को व्यवसायिक प्रशिक्षण की जरूरत है।

यहां नवीन आईटीआई खोले जाने की जरूरत है। जिसे गंभीरता से लेते हुए नगर पंचायत तुमगांव में नवीन आईटीआई खोलने के लिए प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। नगरपंचायत तुमगांव ने शासकीय हायर सेकेंडरी स्कूल के प्राचार्य से आईटीआई की कक्षाएं शुरू करने के लिए सहमति के लिए पत्राचार किया है। आज गुरुवार को ओमप्रकाश यादव, विजय बांधे, गौतम सिन्हा, केके साहू, शैलेंद्र सेन, गजेंद्र साहू, माणिक साहू,  हर्ष शर्मा, सलीम भाठी,दादुराम नायक, कमलेश अजगले, शिव यादव, रामकिशोर अहिरवार आदि संसदीय सचिव निवास पहुंचकर संसदीय सचिव चंद्राकर से मुलाकात की और उनका अभिनंदन किया।