breaking news New

कांग्रेस के चुनावी वादे को लेकर जनता के बीच भाजपा व्यवसायी, आर्थिक एवं व्यापार प्रकोष्ठ किया जनसंवाद

कांग्रेस के चुनावी वादे को लेकर जनता के बीच भाजपा व्यवसायी, आर्थिक एवं व्यापार प्रकोष्ठ किया जनसंवाद


जगदलपुर, 17 जून।  आज छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार के ढाई साल पूरे होने पर सरकार की विफलता को लेकर प्रदेश भाजपा के आव्हान पर व्यवसायी, आर्थिक एवं व्यापार प्रकोष्ठ, बस्तर के सदस्यों  ने जगदलपुर शहर के छोटे व्यवसायी एवं आम जनता से कांग्रेस सरकार के चुनावी लोकलुभावने वादे को लेकर संवाद किया।

छत्तीसगढ़ में चुनाव के समय कांग्रेस ने नारा दिया था वक्त है बदलाव का, इसी के साथ कई लोक लुभावने वादे किए, जनता उनके वादों के झांसे में आ गई लेकिन सत्ता में आने के बाद कांग्रेस और उनकी भूपेश सरकार द्वारा सारे वादे भूला दिए गए। आज 17 जून को इस भूपेश सरकार का ढाई साल पूरे हो गए। अब जनता जहां कह रही है की वक्त है पछताव का, वहीं सवाल भी पूछ रही है कि #जवाबदोभूपेश उन वादों का क्या हुआ जो किए गए थे।

इसी कड़ी में आज राज्य सरकार की ढाई साल की विफलता को लेकर जनता से संवाद किया गया जिसमें शराबबंदी, वृद्धा पेंशन, बेरोजगारी भत्ता, किसानों एवं स्वसहायता समूह का ऋण माफी, अस्थायी कर्मचारियों  एवं मध्यांह भोजन में कार्यरत रसोइयों का नियमितीकरण एवं अन्य विषयों पर जनता ने खुलकर सरकार पर वादा पूरा नही करने की बात कही। और सभी चुनावी वादों पर सरकार विफल रही।

इस दौरान व्यवसायी प्रकोष्ठ के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य एवं बस्तर संभाग प्रभारी नरेन्द्र पाणिग्राही, प्रदेश सोशल मीडिया प्रभारी शशिभूषण रथ, आर्थिक प्रकोष्ठ के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य एवं बस्तर संभाग प्रभारी विपिन मालवीय, व्यापार प्रकोष्ठ बस्तर के जिला संयोजक अनूप जैन उपस्थित थे ।