breaking news New

कांग्रेस नेता इदरीस गांधी का भाजपा पर जुबानी हमला, 'अपनी असफलताओं को छुपाने फर्जी टूल किट का सहारा ले रही है भाजपा.. कल का धरना प्रदर्शन सियासी नौटंकी'

कांग्रेस नेता इदरीस गांधी का भाजपा पर जुबानी हमला, 'अपनी असफलताओं को छुपाने फर्जी टूल किट का सहारा ले रही है भाजपा.. कल का धरना प्रदर्शन सियासी नौटंकी'

जनधारा समाचार
रायपुर. छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी रिसर्च डिपार्टमेंट के अध्यक्ष इदरीस गांधी ने फर्जी टूलकिट मामले में छत्तीसगढ़ भाजपा द्वारा कल आयोजित धरना प्रदर्शन को सियासी नौटंकी बताया है।


गांधी ने भाजपा पर पलटवार करते हुए कहा है कि जब देश करोना जैसी महामारी से जूझ रहा है और लगातार मौतों का सिलसिला रिकॉर्ड तोड़ रहा है तो ऐसे में भाजपा अपनी असफलताओं को छुपाने के लिए कांग्रेस के खिलाफ साजिशों का सहारा लेकर जनता का ध्यान हटाना चाहती है। टूल किट मामला बीजेपी की असफलताओं को छुपाने का एक माध्यम है।

उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ भाजपा इस मामले को लेकर धरना प्रदर्शन कर अपने राजनीतिक हितों को साधना चाहती है यह सारा कुछ ऐसे वक्त पर किया जा रहा है जब कांग्रेस और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की सरकार का सारा ध्यान लोगों को सुविधाएं देने और उनके जीवन की रक्षा करने में हैं। ऐसे समय में भाजपा का धरना प्रदर्शन का उद्देश्य केवल नौटंकी के जरिए मीडिया में स्थान पाना है।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता इदरीस गांधी ने कहा कि टूल किट जैसे फर्जी मामले को लेकर नौटंकी करने के बजाय भाजपा को आत्मावलोकन कर यह जानना चाहिए कि उनके पार्टी के नेताओं की लोकप्रियता क्यों कम हो रही है? जनसेवा और सुविधा देने में केंद्र सरकार क्यों असफल है?  

गांधी ने सवाल किया है कि भाजपा कब तक मुद्दों के अभाव में ऐसे मनगढ़ंत मुद्दों को उठाकर जनता का खोया हुआ विश्वास हासिल करने का झूठा प्रयास करती रहेगी?