breaking news New

समस्तीपुर मे राजद नेता की गला रेतकर हत्या, शव मिलने से पंचायत में हड़कंप

समस्तीपुर मे राजद नेता की गला रेतकर हत्या, शव मिलने से पंचायत में हड़कंप

समस्तीपुर।  बिहार में समस्तीपुर जिले के रोसड़ा थाना क्षेत्र में अपराधियों ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) नेता विजय महतो की गला रेतकर हत्या कर दी।

पुलिस सूत्रों ने गुरूवार को यहां बताया कि राजद नेता सह चकथात पूरब पंचायत के प्राथमिक कृषि साख समिति (पैक्स)अध्यक्ष विजय महतो (40) अपने गांव चकथात स्थित पैक्स गोदाम ऑफिस के लिए घर से बुधवार की देर शाम निकले थे, तभी अपराधियों ने उनकी तेज हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी।

जानकारी के अनुसार पैक्स अध्यक्ष विजय महतो खैरा गांव के रहने वाले थे और वह यहीं पर स्टेट बैंक के सीएसपी संचालक के तौर पर भी काम कर रहे थे। घटना की जानकारी स्थानीय लोगों को आज सुबह उस वक्त हुइर्, जब उन्होंने सीएसपी सेंटर के पास ही विजय महतो का शव देखा। विजय महतो का शव उनके घर से तकरीबन आर्य किलोमीटर दूर पड़ा हुआ था।

इसकी जानकारी मिलते ही बड़ी संख्या में लोग इकट्ठा हो गए। स्थानीय लोगों के आक्रोश के बीच पुलिस मौके पर पहुंची और किसी तरह शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस कई बिंदुओं पर जांच कर रही है। हालांकि स्थानीय लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं, अब देखना है पुलिस अपनी जांच में किस नतीजे पर पहुंचती है।

पैक्स अध्यक्ष खैरा गांव निवासी विजय कुमार महतो अपने पैक्स गोदाम ऑफिस के लिए देर शाम निकले थे। नहीं लौटने पर परिजनों ने खोजबीन किया लेकिन वह नहीं मिले। सुबह होते ही कार्यालय के पीछे उनका शव मिला। शव मिलने से पंचायत में हड़कंप मच गया और लोगों की भीड़ जुट गई। घटना की सूचना मिलते ही रोसड़ा पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुटी है। स्थानीय लोग पुलिस के वरीय पदाधिकारी की आने की मांग करने लगे। अभी तक हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है।