breaking news New

जया किशोरी की मोटिवेशनल स्पीच का आयोजन दीन दयाल ऑडिटोरियम में 20 को

जया किशोरी की मोटिवेशनल स्पीच का आयोजन दीन दयाल ऑडिटोरियम में 20 को

 कोरोनाकाल के मानसिक तनाव से उबरने के लिए हो रहा आयोजन

कोरोना के प्रभाव से कमजोर हो चुके लोगों को मानसिक रूप से फिर से प्रबल बनाया जाएगा

रायपुर। स्वयं सिद्धा फाउंडेशन की अध्यक्ष  अनुपमा त्रिपाठी ने प्रेसक्लब रायपुर में आयोजित पत्रकारवार्ता में कहा कि कोरोना काल में पूरे देश ने जो त्रासदी झेली है उसकी विभीषिका का अंदाजा हम नहीं लगा सकते।

 कोरोना से देश-विदेश में लाखों लोगों ने अपनी जान गंवाई है और लाखों लोग अब भी इस बीमारी से जूझ रहे हैं। छत्तीसगढ़ में भी हजारों लोगों की जान अब तक कोरोना से जा चुकी है और हजारों लोग अब भी बीमारी से ग्रस्त हैं।

 जो बीमारी से उबर चुके हैं वे मानसिक, शारीरिक और आर्थिक रूप से काफी दुर्बल और निराश हो चुके हैं। उनके इस दर्द को हम समझ सकते हैं, जिनके अपने कोरोना के काल में समा गए उनकी भरपाई तो नहीं की जा सकती हां पर उनके दर्द को थोड़ा कम जरूर किया जा सकता है। जो लोग अभी भी कोरोना के प्रभाव से निराश हैं और जिनमें अपनों को खोने के बाद आगे बढऩे की चाह मरती जा रही है उनको मोटिवेट करने का बीड़ा स्वयं सिद्धा फाउंडेशन ने उठाया है।

 इसी के तहत स्वयं सिद्धा फाउंडेशन ने देश-विदेश में ख्याति प्राप्त वक्ता और धर्म प्रचारक सुश्री जया किशोरी की मोटिवेशनल स्पीच का आयोजन दीन दयाल ऑडिटोरियम में 20 नवंबर को दोपहर 3 बजे आयोजित किया है। इस स्पीच में कोरोना के प्रभाव से कमजोर हो चुके लोगों को मानसिक रूप से फिर से प्रबल बनाया जाएगा और कोशिश की जाएगी कि वे अपने दुख-दर्द को भुलाकर आगे बढ़ सकें और अपना जीवन बेेहतर तरीके से जी सकें। 

  अनुपमा त्रिपाठी ने बताया कि कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में राज्यपाल सुश्री अनुसुइया उइके और विशेष अतिथि के रूप में पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह, विधायक विकास उपाध्याय और अन्य गणमान्य नागरिक उपस्थित रहेंगे।