breaking news New

पानी टैंकर खरीदी पर भ्रष्टाचार का आरोप, एसडीएम व जनपद सीईओ को जांच व कार्यवाही की मांग

पानी टैंकर खरीदी पर भ्रष्टाचार का आरोप, एसडीएम व जनपद सीईओ को जांच व कार्यवाही की मांग

भानुप्रतापपुर।  ग्राम पंचायत चवेला के सचिव व जनपद सदस्य के द्वारा पानी टैंकर खरीदी पर अनियमितता का आरोप लगाते हुए एसडीएम व सीईओ जनपद पंचायत भानुप्रतापपुर को मामले की जांच व कार्यवाही की मांग उप सरपंच व पंच द्वारा किया गया है। 

उप सरपंच धर्मेंद्र तिवारी, पंच सागर नेताम व पंच गिरीश नरेटी ने प्रेसवार्ता के दौरान पत्रकरो से चर्चा करते हुए बताया कि विगत कुछ माह पूर्व 15 वें वित जनपद पंचायत सदस्य मद से पानी टैंकर खरीदी हेतु 1,80,000 की स्वीकृति मिली थी ।

जिसके तहत ग्रा.प. को 4 चक्के वाला टैंकर जिसकी बाजार मुल्य रू 1,75,000 है लेना था । परंतु ग्राम पंचायत चवेला सचिव व जनपद सदस्य के एक परिवार से होने के कारण उन्होंने जारी राशि का दुरूपयोग करते हुऐ दो चक्को वाले टैंकर को 1,75,000 की बताया है जबकि दो चक्कों के टैंकर की बाजार मुल्य 1,25,000 रूपये की है । व पानी टैंकर के क्वालिटी भी निन्म स्तर का होना बताया जा रहा।

उप सरपंच ने बताया कि सरपंच जानकारी नही होने की बात कहती है,वही निधी राजपूत  सचिव कुछ भी बताना नही चाहती है। मामले की निष्पक्ष जांच की मांग करते हुए सचिव को वहा से हटाने एवं पंचायत के लिए दो चक्के वाले पानी टैंकर को बदलकर चार चक्के वाले पानी टैंकर की मांग की गई है।

इस सम्बंध में निधी राजपूत सचिव ग्राम पंचायत चवेला ने कहा कि अनियमितता व भ्रष्टाचार का आरोप लगाया गया है, वो सरासर गलत व निराधार है।