एनडीए को झटका देने की तैयारी : बिहार में विधानसभा की 143 सीटों पर चुनाव लड़ेगी लोजपा

 एनडीए को झटका देने की तैयारी : बिहार में विधानसभा की 143 सीटों पर चुनाव लड़ेगी लोजपा

भागलपुर . बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर राष्ट्रीय जनतांत्रक गठबंधन (राजग) के घटक लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) ने गुरुवार को एक बार फिर दावा किया कि वह 143 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारेगी।

लोजपा छात्र युवा प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष यामिनी मिश्रा ने यहां कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि बिहार में लोजपा 143 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी और इसकी तैयारी चल रही है। उन्होंने कहा कि लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एव सासंद चिराग पासवान का सीटों के संबंध मे जो भी निर्णय होगा, वह सभी कार्यकर्ताओं को मंजूर होगा। वैसे पार्टी ने 143 सीटों पर चुनाव लड़ने के लिए कार्यकर्ताओं को जनसंपर्क अभियान चलाने को कहा है।

 मिश्रा ने कहा कि विधानसभा चुनाव में सीट बंटवारे के मसले पर उनकी पार्टी ‘बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट’ के नारे पर है। यदि 143 सीट पर चुनाव लड़ना पड़ा तो पार्टी तैयार हैं और इसके परिणाम चाहे जो भी हो। उन्होंने कहा कि पार्टी के पूर्व अध्यक्ष एवं केन्द्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने देश और प्रदेश में खाद्यान्न की कमी नहीं होने दी है और खासकर, लाॅकडाउन के दौरान बिहार की जनता का पूरा ख्याल रखा है।

वहीं, लोजपा के महिला प्रकोष्ठ की प्रधान महासचिव संगीता तिवारी ने इस चुनाव मे 143 सीटों पर प्रत्याशी देने की वकालत करते हुए महिला कार्यकर्ताओं से तन-मन से प्रचार करने की अपील की है। बैठक को नगर निगम के उप महापौर एवं लोजपा के युवा नेता राजेश वर्मा और जिलाध्यक्ष अमर कुशवाहा ने भी संबोधित किया।