breaking news New

संबलपुर में पान गुटखा उधारी नही देने पर गाली गलौज कर जला दिया बाईक

संबलपुर में पान गुटखा उधारी नही देने पर गाली गलौज कर जला दिया बाईक

भानुप्रतापपुर। ग्राम सम्बलपुर आवास पारा निवासी सुरेश अधिकारी पिता स्व. सुनील अधिकारी उम्र 33 वर्ष ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराया है कि उसके घर मे छोटा सा किराना का दुकान चलाता है रमन पद्दा निवासी कराठी ने पान गुटखा उधारी नही देने की बात को लेकर विवाद करने लगा। और प्रार्थी व उसकी पत्नि संगीता अधिकारी को गंदी गंदी गाली गलौज कर जान से मारने की धमकी देते हुए हाथ मुक्का से मारपीट कर घर के सामने खडी मोटर सायकल को जला दिया।

प्रार्थी सुरेश के रिपोर्ट अनुसार उसकी पत्नि  संगीता अधिकारी व दो छोटे छोटे बच्चो के साथ आवासपारा सम्बलपुर मे किराया के मकान मे रह कर एक छोटा सा किराना का दुकान चलाता है कल दिनांक 8 जनवरी को शाम लगभग साढ़े 7 बजे वह सामान लेने के लिए भानुप्रतापपुर आया था और उसकी संगीता अधिकारी घर मे थी !

उसी समय एक लडका रमन पद्दा निवासी कराठी दारू पीके दुकान मे आया था और उधारी मे गुटखा सिगरेट की मांग किया तो उसकी पत्नि ने उधारी मे देने से मना की तो गंदी गंदी गाली गलौज देते हुए दुकान का सामान को फेंक दिया और जान से मार दूंगा बोल रहा था तभी सुरेश भानुप्रतापपुर से अपना घर सम्बलपुर आवास पारा पहुंचा तो रमन पद्दा उसके घर के सामने रोड के ऊपर गाली गलौज कर रहा था !

सुरेश ने गाली गलौज करने मना किया तो उसे को भी गंदी गंदी गाली गलौज कर जान से मार दूंगा कहते हुए हाथ थप्पड से मारपीट किया तब मोहल्ला वाले वहां आ गये और समझाने के बाद रमन पद्दा चला गया रात्रि लगभग साढ़े 10 बजे फिर रमन पद्दा अपने रिश्तेदार के साथ आया और सुरेश को बाहर बुलाया उसके हाथ में डण्डा था फिर उसके रिश्तेदार दुकान से एक सिगरेट लिया और चला गया।

9 जनवरी की घर के सामने खडी मोटर सायकल क्रमांक सीजी 4 डीपी 3589 को आग लगाकर जला दिया जिससे 7000 रूपये का नुकसान हुआ है। आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।