breaking news New

श्मशान घाट तक पहुँच मार्ग को लेकर प्रेस विज्ञप्ति जारी

श्मशान घाट तक पहुँच मार्ग को लेकर प्रेस विज्ञप्ति जारी

कृष्णा नायक

दोरनापाल :- दोरनापाल नगर में नगर पंचायत के द्वारा जल्द से जल्द श्मशान  घाट तक पहुँच मार्ग बनाने की माँग को लेकर नेता प्रतिपक्ष धर्मेंद्र मोनू सिंह भदौरिया ने प्रेस विज्ञप्ति जारी किया। नेता प्रतिपक्ष धर्मेंद्र भदौरिया ने कहा  हैं कि  श्मशान घाट  में बाउंड्रीवाल निर्माण की स्वीकृति तो मिल गई परन्तु पहुँच मार्ग बनाने की लंबी समय से चली आ रही  मांग को भी पूरा करने की आवश्यकता हैं। बारिश के समय  श्मशान घाट की सड़क नही होने से  आम जनता को बहुत दिक्कतों का सामना करना पड़ता हैं। कई बार बारिश  में सड़क नही होने की स्थिति में श्मशान घाट के पहले ही दाह संस्कार करने लोग विवश हो जाते हैं।

नगर में भाजपा के अध्यक्ष रहते  श्मशान घाट की सड़क बनाने का प्रयास कई बार हुआ  पर जमीन नही होने के कारण निर्माण कार्य नही हो सका।वही अभी नगर के सभी जनप्रतिनिधियों को। बुद्धिजीवी वर्ग के लोगों को श्मशान घाट तक पहुँच हेतु जमीन उपलब्ध कराने प्रयास करने की आवश्यकता है। वही नगर पंचायत के अधिकारियों को इस गम्भीर समस्या पर ध्यान देने व कार्य के लिए राशि की  स्वीकृति कराने का प्रयास किया जाना चाहिये।

श्मशान घाट में बाउंड्रीवाल निर्माण शुरू करने से पहले श्मशान घाट तक सड़क निर्माण के दिशा में प्रयास करने की आवश्यकता हैं।इस हेतु नगर पंचायत केआगामी परिषद के बैठक में प्रस्ताव लाकर इस दिशा में प्रयास किया जाना चाहिए।नही तो श्मशान घाट में बाउंड्रीवाल का भी कोई औचित्य नही रह जाता।इस बार नगर पंचायत के परिषद में भाजपा के हम सभी पार्षदों के द्वारा इस मुद्दे को जोरो शोरो से उठाया जायेगा।