breaking news New

भीषण आगजनी में प्रशासन के सुस्त रिएक्शन से भारी हानि, नगर में आक्रोश व्याप्त

 भीषण आगजनी में प्रशासन के सुस्त रिएक्शन से भारी हानि, नगर में आक्रोश व्याप्त

नारायणपुर।     जिला व्यापारी संघ, नारायणपुर अध्यक्ष पंकज जैन ने अपने बयान को लेकर कहा कि नगर पालिका CMO का नाम त्रुटिवश लिया। पालिका अध्यक्ष राजनीति कर रही हैं।

       पंकज जैन ने बताया कि दो दिन पहले घटित भीषण आगजनी में प्रशासन के सुस्त रिएक्शन के कारण जो भारी हानि हुई उससे भी ज्यादा जो जनहानि हुई, उसको लेकर नगर में आक्रोश व्याप्त है। हमने आगे ऐसी घटना की पुनरावृत्ति से बचने के लिए कलेक्टर महोदय से अपनी मांगे रखी हैं। हमने अपने ज्ञापन में कहीं भी नगर पालिका पर किसी तरह की कार्यवाही की मांग नहीं की है।

 कलेक्टर को ज्ञापन देने के पश्चात कलेक्ट्रेट परिसर में मीडिया से बात करते हुए जरूर उन्होंने अपने बयान में CMO नगर पालिका का नाम ले लिया था जिसके लिए उन्होंने माफी मांगी है। 

श्री जैन ने कहा की पालिका अध्यक्ष की ये बात बिलकुल सही है कि हम वस्तुस्थिति से अवगत नहीं थे कि अग्नि शमन की व्यवस्था अब नगर पालिका नहीं वरन नगर सेना संभालती है इस जानकारी का हमें अभाव था।

        जिला व्यापारी संघ का इतिहास  राजनीति से अछूता है और विश्वास रहे कि आगे भी ऐसा ही जारी रहेगा। जिला व्यापारी संघ का उद्देश्य किसी को भी उकसाना या गलतबयानी करना नहीं है। पालिका अध्यक्ष श्रीमती सुनीता मांझी ने मेरे ऊपर अराजकता फैलाने के घिनौने षड्यंत्र का गलत आरोप लगाया है।