breaking news New

सीएम ने किया था हाईटेक बस स्टैंड का लोकार्पण, हरी झंडी दिखाकर नपाध्यक्ष ने शुरू किया बसों का परिचालन

सीएम ने किया था हाईटेक बस स्टैंड का लोकार्पण,  हरी झंडी दिखाकर नपाध्यक्ष ने शुरू किया बसों का परिचालन

सुरजपुर।  नगर पालिका द्वारा निर्मित हाईटेक बस स्टैंड से बसों का विधिवत परिचालन नए साल के पहले दिन से शुरू हो गया नगर पालिका अध्यक्ष केके अग्रवाल ने अन्य जनप्रतिनिधियों की उपस्थिति में हरी झंडी दिखाकर बसों को रवाना किया।

गौरतलब है कि नगर पालिका परिषद सूरजपुर के द्वारा करीब 3.18 करोड़ की लागत से निर्मित हाईटेक बस स्टैंड का लोकार्पण 15 दिसंबर को प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल एवं अन्य अतिथियों की उपस्थिति में किया गया था लोकार्पण के उपरांत आज 1 जनवरी 2021 को बस स्टैंड से बसों का परिचालन शुरू किया गया नगर पालिका अध्यक्ष केके अग्रवाल ने मुख्य नगरपालिका अधिकारी दीपक एक्का, सभापति मंजू गोयल, वीरेंद्र बंसल, अजय सोनवानी, गैबीनाथ साहू, विधायक प्रतिनिधि सुनील अग्रवाल, पार्षद तनवीर राधामुनि सिंह, पुष्पलता गिरधारी साहू, पुष्पलता पवन साहू, प्रेस क्लब अध्यक्ष प्रवेश गोयल एल्डरमैन मधुसूदन साहू समेत नगरपालिका परिवार के अन्य सदस्यों की मौजूदगी में सादे समारोह में बसों को हरी झंडी दिखाई।  

इस दौरान नगर पालिका अध्यक्ष केके अग्रवाल ने बस संचालक, वाहन चालक, लघु व्यवसायी और जनप्रतिनिधियों को संबोधित करते हुए कहा कि नए साल से नए हाईटेक बस स्टैंड की शुरुआत हो जाने के बाद यह बस स्टैंड सूरजपुर के विकास में मील का पत्थर साबित होगा। छोटे-छोटे व्यापारियों और टैक्सी व ऑटो चालकों को रोजगार के नए अवसर प्रदान करेगा। सीमित संसाधनों के बीच शुरू हुए इस बस स्टैंड में सुविधाओं का शीघ्र ही विस्तार होगा। यात्रियों और स्थानीय जनों को परेशानी न हो इसके लिए हर संभव प्रयास किए जाएंगे।