breaking news New

सक्ती : सिघनसरा के नदी में लाश मिलने से फैली सनसनी , हत्या की आशंका

सक्ती : सिघनसरा के नदी में लाश मिलने से फैली सनसनी , हत्या की आशंका

सक्ती।  थाना क्षेत्र अंतर्गत  ग्राम पंचायत सिघनसरा में  दोपहर  के आसपास  ग्रामीणों के  द्वारा नदी में बैराज के पास लाश मिलने से ग्राम वासियों सहित क्षेत्र में सनसनी फैल गई। ग्रामीणों द्वारा इसकी सूचना सक्ती  थाने में दी गई जिस पर मौके पर पहुंचकर पुलिस जांच में जुटी हुई है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम सिघनसरा के नदी में एक व्यक्ति के लाश मिलने से सनसनी फैल गई। मृतक की पहचान गांव के ही फिरंगी लाल पटेल के नाम से हुई है। प्रत्यक्षदर्शीयों की मानें तो प्रथमदृष्टया  हत्या की आशंका जताई जा रही है। पुलिस द्वारा अपराध पंजीबद्ध कर मौका पंचनामा तैयार कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया, वहीं मामले की  जांच में  सभी पहलू को देखकर से पुलिस द्वारा जांच कर रही है।

 इस संबंध में थाना प्रभारी अनन्त द्वारा बताया गया कि ग्राम पंचायत  सिंघनसरा में युवक की डूबने की सूचना  प्राप्त हुई थी मौके पर पुलिस ने पहुंचकर मौका पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है वैसे मृतक युवक के शरीर में किसी भी प्रकार  के चोट के निशान नहीं थे शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इस संबंध में पता चल पाएगा कि युवक की मृत्यु कैसे हुई है।