breaking news New

कांग्रेस कार्यालय में चुनाव रणनीति पर महत्वपूर्ण बैठक,सेंद्रा विधानसभा प्रभारी रेखचंद जैन ने दिये आवश्यक सुझाव

कांग्रेस कार्यालय में चुनाव रणनीति पर महत्वपूर्ण बैठक,सेंद्रा विधानसभा प्रभारी रेखचंद जैन ने दिये आवश्यक सुझाव

बारपेटा।  जिला कांग्रेस कमेटी के राजीव भवन में छत्तीसगढ़ सरकार के संसदीय सचिव व जगदलपुर विधायक चेंगा विधानसभा क्षेत्र के प्रभारी रेखचंद जैन ने चुनाव के मद्देनजर एक महत्वपूर्ण बैठक ली। इस दौरान संसदीय सचिव रेखचंद जैन ने चेंगा के तीन ब्लाक अध्यक्षों से बुथ स्तर पर अभी तक किये गये कार्यों की समीक्षा की। चुनाव प्रभारी बुथ लेवल पर किये गये कार्यों से संतुष्ट नजर आए। इस दौरान संसदीय सचिव रेखचंद जैन ने कहा कि यह चुनाव असम की दृष्टि से महत्त्वपूर्ण है जिसमें कांग्रेसनीत गठबंधन की सरकार बनना तय है।
आगामी दिनों में और मेहनत करने की जरूरत है। संसदीय सचिव रेखचंद जैन का कांग्रेस कमेटी द्वारा असमिया गमछा पहनाकर स्वागत किया।  इस दौरान विधायक शकुर अली अहमद द्वारा नामांकन दाखिल करने के पूर्व उनसे मुलाकात की। ब्लाक अध्यक्ष सामरी ब्लाक अध्यक्ष लाल मोहम्मद अली अहमद, गोया फुलवारी ब्लाक अध्यक्ष मुजीबुर्रहमान व गुलाम रसूल ने भी संसदीय सचिव को चुनाव रणनीति के बारे में बताया जिसके तहत् बारपेटा में तीन मंडल व भेल्ला में चार मंडल है।
संसदीय सचिव व जगदलपुर विधायक रेखचंद जैन ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने चुनाव प्रभारी बनाकर मुझ पर जो विश्वास जताया है उसके लिए हमारी टीम की ओर से धन्यवाद। भाजपानीत गठबंधन सरकार से जनता आजीज हो गया है और सबकी निगाहें कांग्रेस पर है।
कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा इस चुनाव में पूरे दमखम से चुनाव मैदान में उतरे हैं और स्थानीय कार्यकर्ताओं के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चुनाव प्रचार में जुटे हैं। जिला कांग्रेस कमेटी कार्यालय में हेमु उपाध्याय, विनोद कुकड़े, विजय सिंह ,कुलदीप भदौरिया,जलंधर नाग व अन्य मौजूद थे।