breaking news New

गरीबों की मदद के लिए मां शारदा सामर्थ्य चैरिटेबल ट्रस्ट ने भिलाई निगम को प्रदान किया 51 हजार रुपए का चेक

 गरीबों की मदद के लिए मां शारदा सामर्थ्य चैरिटेबल ट्रस्ट ने भिलाई निगम को प्रदान किया  51 हजार रुपए का चेक


भिलाई। कोरोना लॉकडाउन के बीच गरीबों और दिहाड़ी मजदूरों की मदद करने के लिए मां शारदा सामर्थ्य चैरिटेबल ट्रस्ट ने नगर पालिक निगम भिलाई को 51 हजार रुपए का चेक प्रदान किया है। ट्रस्ट के संयोजक डॉ संतोष राय ने बताया कि आग्रह पर संस्था के सदस्यों ने 24 घंटे से भी कम समय में यह राशि एकत्र की। इस राशि से 100 परिवारों को एक माह का राशन प्रदाय किया जाएगा।


ट्रस्ट के सदस्य एमसी जैन, सीए विकास पाण्डेय, दीपेश पटेल, प्रमोद आनन्द, डॉ मिट्ठू, प्रिया रत्नानी, अदिति गंगवानी, अमन राय, संकेत बंछोर, सीए केतन ठक्कर, एमके आलम ने इसमें योगदान किया है। इसके अलावा वालंटियर शिवांशु सिंह एवं विनम्र ने अपनी जेब खर्च की राशि इस कोष में दान कर सहयोग किया है।


ट्रस्ट के सदस्य एमसी जैन, फजल फारूकी, रमेश पटेल एवं डॉ संतोष राय आज दोपहर 2 बजे नगर पालिक निगम स्थित महापौर कार्यालय के समक्ष उपस्थित हुए। निगम के स्वास्थ्य प्रभारी लक्ष्मीपति राजू ने सुमित पवार, अमित शुक्ला की उपस्थिति में महापौर की तरफ से चेक स्वीकार किया। ट्रस्ट इससे पहले पुलिस कर्मियों के लिए एक हजार मास्क उपलब्ध करवा चुका है। आवश्यकता पड़ने पर ट्रस्ट ने आगे भी समाज एवं देशहित में सहयोग करने की बात कही है।

chandra shekhar