breaking news New

Viral : बेटे ने लिपस्टिक लगाकर मां के अपमान ​का लिया बदला' सोशल मीडिया में वायरल हो रही है तस्वीर

Viral : बेटे ने लिपस्टिक लगाकर मां के अपमान ​का लिया बदला' सोशल मीडिया में वायरल हो रही है तस्वीर

सिंहभूम. लाल लिपस्टिक लगाने पर हुए मां के अपमान से आहत एक युवक ने रिश्तेदारों को अनोखे अंदाज में जवाब दिया। इसकी कल्पना भी उन्होंने नहीं की होगी। मामला पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता का है।

यहां 54 वर्षीय महिला को उनके रिश्तेदारों ने सुर्ख लाल लिपस्टिक लगाने पर बुरा-भला कहा। उसे उसकी उम्र का हवाला देकर लिपस्टिक न लगाने की सलाह दी गई। घटना एक पारिवारिक समारोह में घटी। इसमें महिला का बेटा भी मौजूद था। बेटे पुष्पक ने इस अपमान को उन्हें अलग ढंग से समझाने की ठानी। उसने देर शाम अपना एक फोटो पोस्ट किया।

फोटोमें वह दाढ़ी, आंखों में काजल और लाल लिपस्टिक लगाए नजर आया। उसके हाथ में वो लिपस्टिक भी थी, जिसे लेकर हंगामा हुआ। युवक ने पोस्ट के साथ पूरा वाकया भी बताया। लोग पुष्पक के इस प्रयास को सराहते हुए नजर आ रहे हैं। इस फेसबुक पोस्ट को 17 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं।

मेरी मां जो कि 54 साल की है, को हमारे कुछ करीबी रिश्तेदारों द्वारा एक समारोह में लाल लिपस्टिक लगाने के लिए काफी कुछ कहा गया। मेरी मां शर्मिंदगी महसूस कर रही थी। इसलिए कल मैंने उन सभी को 'गुड मॉर्निंग, जल्द ठीक हो जाओ' के साथ यह तस्वीर भेजी।

मुझे सबसे ज्यादा चकित करने वाली बात यह है कि इनमें से कुछ रिश्तेदारों के बच्चे हैं, जोकि सोशल मीडिया पर काफी जागरूक हैं।  तब वे भी वहां मौजूद थे जब यह 'गॉसिप' हो रही थी, लेकिन उन्होंने एक शब्द भी नहीं कहा।

यहां मैं हूं, दाढ़ी वाला पूरा चेहरा और लाल लिपस्टिक वाला एक आदमी। यहां मैं सभी माताओं, बहनों, बेटियों, गैर पुरुषों और उन सभी महिलाओं के लिए खड़ा हूं, जिन्हें एक असुरक्षित समाज की विषाक्तता के कारण अपनी इच्छाओं को दबाना पड़ा है। लोग इसका स्वागत कर रहे हैं.