breaking news New

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद धमतरी द्वारा अर्जुनी में ग्रामीणों के स्वास्थ्य परीक्षण का कार्यक्रम आयोजित किया गया

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद धमतरी द्वारा अर्जुनी में ग्रामीणों के स्वास्थ्य परीक्षण का कार्यक्रम आयोजित किया गया

धमतरी, 18 मई। आज अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद धमतरी इकाई के द्वारा धमतरी नगर के समीप ग्राम अर्जुनी में ग्रामीणों के स्वास्थ्य परीक्षण का कार्यक्रम आयोजित किया गया,जिसमें ग्राम  के  अलग अलग घरों में जाकर ग्रामीणों का स्वास्थ्य परिक्षण थर्मल स्क्रीनींग एवं औक्सीमीटर के माध्यम से उनका ऑक्सीजन  स्तर नाप कर एवं टीकाकरण की जानकारी लेकर जिन्होनें टीका नहीं लगवाया है उन्हें प्रेरित किया गया की वे जल्द से जल्द नजदीकी टीकाकरण केंद्र में जाकर टीकाकरण करवायें एवं कोरोना महामारी को हराने में शासन प्रशासन की सहायता करें। जिला संयोजक ओमेश यादव जी ने सभी घरों में स्वास्थ्य परिक्षण करवा रहे लोगों को कोरोना से बचाव हेतू सुझाव देते हुए अपील किया की सभी ग्रामीण अपनी बारी आने पर जल्द से जल्द वेक्सिन लगवाएं और स्वयं को और अपने परिवार को वैश्विक महामारी कोरोना से सुरक्षित करें। 


नगर सह मंत्री पूजा यादव ने बताया की सर्वेक्षण के दौरान हमें बहुत से लोगों का पूर्ण सहयोग मिल रहा है एवं वे बढ चढ़कर अपना स्वास्थ्य परिक्षण करा कर हमारा साथ दे रहे हैं पर बहुत से लोगों में परिक्षण को लेकर एक डर का माहौल बना हुआ है जिस वजह से वे अनजाने में एक बहुत बड़े संकट को मोल ले रहे हैं अत: अभाविप का हर कार्यकर्ता ऐसे लोगों से पूर्ण सहयोग की आशा करते हैं एवं हमारे प्रयास को सफल बनाने हेतू निवेदन करते हैं। 


इस अवसर पर विभाग संयोजक वेद प्रकाश साहू चन्दरम साहू नगर सह मंत्री रुपाली सोनी दुष्यंत शर्मा सुभाष यादव ऋषभ जैन वन्दना कोसरिया साक्षी गुप्ता   कार्यकर्ता उपस्थित थे।