breaking news New

TOP -TEN -ताजा खबर -आज की जनधारा : मनोरमा सिरमौर के निधन पर शोक संवेदनाएं प्रकट करने सीएम बघेल पहुंचे ग्राम बोइरझिटी

TOP -TEN  -ताजा खबर -आज की जनधारा : मनोरमा सिरमौर के निधन पर शोक संवेदनाएं प्रकट करने सीएम बघेल पहुंचे ग्राम बोइरझिटी

मनोरमा सिरमौर के निधन पर शोक संवेदनाएं प्रकट करने सीएम बघेल पहुंचे ग्राम बोइरझिटी

 रायपुर। मुख्यमंत्री  भूपेश बघेल आज छत्तीसगढ़ मनवा कुर्मी क्षत्रिय समाज के केंद्रीय अध्यक्ष डॉ. राम कुमार सिरमौर की धर्मपत्नी  मनोरमा सिरमौर के निधन पर शोक संवेदनाएं प्रकट करने रायपुर जिले के तिल्दा विकासखण्ड स्थित ग्राम बोइरझिटी पहुंचे।

रायगढ़ पुलिस ने 60 जरूरतमंद बच्चों को वितरण किया नये स्मार्ट फोन

         रायगढ़।  कोविड के कारण वर्तमान में निजी एवं शासकीय स्कूलों में मोबाइल पर ऑनलाइन क्लासेज लिया जा रहा है । जरूरतमंद बच्चों का स्मार्ट फोन की वजह से पढाई प्रभावित न हो इसे देखते हुए पुलिस अधीक्षक रायगढ़  संतोष कुमार सिंह द्वारा पुलिस कार्यालय की ओर से  60 नये स्मार्ट फोन छात्र-छात्राओं को प्रदाय किया जा रहा है । 

छत्तीसगढ़ी फिल्मों के एक्टर को फंसाने की साजिश

रायपुर । छत्तीसगढ़ी फिल्मों के कलाकार संजय बतरा के खिलाफ पत्नी ने उनके जुल्मों से तंग आकर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराया है पत्नी ने कलाकार पर अप्राकृतिक शारीरिक संबंध बनाने आरोप लगाया है। 

तिल्दा में लगी विकास प्रदर्शनी : छत्तीसगढिया स्वाभिमान'' के थीम पर सरकारी नीतियों का प्रदर्शन

रायपुर।  रायपुर जिले के तिल्दा के जनपद कार्यालय परिसर में आज जनसंपर्क विभाग द्वारा एक दिवसीय फोटो प्रदर्शनी आयोजित की गई।

प्रधानमंत्री के ‘मन की बात’ का विरोध किया जाएगा थाली पीटकर, किसान संघर्ष समिति ने किया ऐलान

नयी दिल्ली।  अखिल भारतीय किसान संघर्ष समन्वय समिति (एआईकेएससी) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तीखी आलोचना करते हुए कहा है कि सरकार ने किसानों की तीन कृषि कानून वापसी की मांग पर मुंह मोड़ने के साथ निजी निवेशकों के कृषि में पैसा लगाने में सहयोग करने के लिए एक लाख करोड़ रुपये आवंटित किये हैं।

कोरोना वैक्सीन के नाम पर रजिस्ट्रेशन का झांसा देकर साइबर ठगों ने लगाया हजारों का चूना

नईदिल्ली। भारत में जल्द ही कोरोना वैक्सीन का टीकाकरण शुरू होने वाला है। जहां एक ओर सरकार इसके लिए प्लानिंग कर रही है, वहीं दूसरी तरफ ठगों को इसमें भी एक मौका दिख गया है। साइबर ठगों ने लोगों को रजिस्ट्रेशन और जल्दी टीका लगवाने के लालच के नाम पर ठगना शुरू कर दिया है।

सामाजिक परिवर्तन के लिए गृह मंत्री ने किया भक्ति आंदोलन पुनर्जीवित करने का आह्वान

गुवाहाटी।  केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शनिवार को भक्ति आंदोलन को पुनर्जीवित करने का आह्वान करते हुए कहा कि इससे अति आवश्यक सामाजिक परिवर्तन होगा जिससे युवा हथियार नहीं उठायेंगे।

कृषि कानून के विरोध में आरएलपी ने छोड़ा एनडीए का साथ, दिल्ली कूच करने का ऐलान

नागौर।  कृषि कानून को लेकर राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (आरएलपी) ने एनडीए का साथ छोड़ दिया है। पार्टी के संयोजक और नागौर से सांसद हनुमान बेनीवाल  ने इसकी घोषणा की है। पिछले दिनों बेनीवाल ने किसान आंदोलन के समर्थन में 26 दिसंबर को 2 लाख किसानों को लेकर राजस्थान से दिल्ली कूच करने का ऐलान किया था।

केंद्र के तीन कृषि कानूनों के खिलाफ वार्ता के लिए 29 दिसंबर तय

नई दिल्ली।  किसान नेता राकेश टिकैत ने केंद्र के तीन कृषि कानूनों के खिलाफ अगले दौर की वार्ता के लिए 29 दिसंबर की तारीख का प्रस्ताव दिया है। प्रदर्शन कर रहे किसान संगठनों ने शनिवार को सरकार के साथ बातचीत फिर से शुरू करने का फैसला किया।   किसान नेता राकेश टिकैत ने यह जानकारी दी।

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत की सेहत में सुधार

नई दिल्ली।  साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत  की सेहत में सुधार आ रहा है. अस्पताल की ओर से शनिवार को यह जानकारी दी गई. उनका रक्तचाप  समस्याओं के कारण अपोलो अस्पताल में भर्ती करवाए गए तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के. पलानीस्वामी ने रजनीकांत से फोन पर बात की और उनका हालचाल लिया. 

पंजाब सरकार का दोहरा चरित्र : सीएम कैप्टन सितंबर में ही लागू करना चाहते थे नये कृषि कानून

पटना। बिहार भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने कृषि सुधार कानूनों के विरोध में चल रहे किसान आंदोलन को लेकर पंजाब सरकार पर दोहरा चरित्र रखने का आरोप लगाते हुए आज कहा कि वह तो नये कृषि कानून को सितंबर में ही लागू करवाना चाहती थी।

 भारत में लोकतंत्र को काल्पनिक बताने वाले राहुल मांगें माफी : सुशील

पटना। राज्यसभा सांसद एवं बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के कृषि कानून के विरुद्ध दो करोड़ किसानों के हस्ताक्षर और भारतीय लोकतंत्र को काल्पनिक बताने वाले बयान को वर्ष का सबसे बड़ा झूठ बताया और कहा कि इसके लिए उन्हें माफी मांगनी चाहिए।