breaking news New

चाकूबाजी का शिकार दुर्गा कॉलेज के स्टूडेंट्स, 2 युवक घायल ,आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

 चाकूबाजी का शिकार दुर्गा कॉलेज के स्टूडेंट्स, 2 युवक घायल ,आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

रायपुर । मौदहापारा इलाके के दुर्गा कॉलेज के स्टूडेंट्स चाकूबाजी की घटना का शिकार हो गए।  गुरुवार की रात यहां लड़कों के दो गुटों के बीच पार्टी के दौरान मारपीट हो गई। बात इस कदर बढ़ी की दूसरे गुट के बदमाशों ने कुछ देर में मर्डर की प्लानिंग कर डाली।

कॉल करके लड़कों को दूसरी जगह बुलाया और चाकू से जानलेवा वार कर दिया। ये वारदात रायपुर के सिटी स्क्क ऑफिस से चंद कदमों की दूरी पर हुई। सरेआम चाकूबाजी के बाद 3-4 युवक बड़े आराम से लोगों की आंखों के सामने से फरार हो गए।

इस वारदात में 2 युवक घायल हुए हैं। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के अनुसार स्टूडेंट्स डीजे की धुन पर डांस कर रहे थे। यहां मौजूद स्टूडेंट्स में अहतेशाम अशरफी 21वर्ष ,अहतेशाम खान 21वर्ष, मोहम्मद अल्ताफ खान 21वर्ष भी शामिल थे।

इनके अलावा पार्टी में 150 लड़के-लड़कियां और भी थे। अहतेशाम खान का एक परिचित जस्सी भी इस पार्टी में आ गया। जस्सी दुर्गा कॉलेज का छात्र नहीं है। यहां लड़कों के गुटों में इसी बात को लेकर झगड़ा हो गया।

झगड़ा इतना बढ़ा की दोनों गुटों में मारपीट तक हो गई। चाकू के हमले में अहतेशाम अशरफी ,मोहम्मद अल्ताफ खान दोनों को अधिक चोटें आई हैं। इन्हें तात्यापारा के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

अल्ताफ को हल्की चोटें आई हैं। इसके बाद जस्सी और उसके साथी अपनी बाइक मौके पर ही छोड़कर भाग गए। इनकी तलाश अब पुलिस कर रही है।