breaking news New

TOP -TEN : ताजा खबर: आज की जनधारा 24 : बाल बाल बचे बस्तर सांसद दीपक बैज के वाहन को डिप्टी कलेक्टर की गाड़ी ने पीछे से मारी टक्कर

TOP -TEN :  ताजा खबर: आज की जनधारा 24 : बाल बाल बचे बस्तर सांसद दीपक बैज के वाहन को डिप्टी कलेक्टर की गाड़ी ने पीछे से मारी टक्कर

बड़ी खबर : बाल बाल बचे बस्तर सांसद दीपक बैज के वाहन को डिप्टी कलेक्टर की गाड़ी ने पीछे से मारी टक्कर

जगदलपुर। बस्तर सांसद दीपक बैज के वाहन को डिप्टी कलेक्टर की गाड़ी ने पीछे से टक्कर मारी है  जिस गाड़ी से टक्कर हुई उसमे दीपक बैज सवार थे। इस टक्कर से  सांसद बाल बाल बचे गए। . बस्तर सांसद की गाड़ी का पिछला हिस्सा क्षतिग्रस्त हुआ है।

किसानों को धान बेचने मे हो रही है परेशानी, टोकन के लिए भटक रहे किसान : योगेश तिवारी

बेमेतरा।  ज़िले के लगभग सभी धान ख़रीदी केन्द्र में बारदानों की कमी होने के कारण  किसान धान नहीं बेच पा रहे है और टोकन लेकर भटक रहे है । 22 दिसंबर को बेमेतरा विधानसभा के सोसायटी का दौरा कर किसानों से मुलाक़ात कर किसानों की समस्याओं से अवगत होगे ।

सरकार के अहंकार के कारण किसानों का आंदोलन स्वाभिमान का मुद्दा बन गया

रायपुर। राष्ट्रीय किसान समन्वय समिति की कार्यसमिति की दो दिवसीय बैठक आज रायपुर के गास मेमोरियल सेंटर में शुरू हुई, बैठक के पहले दिन के दो सत्रों की बैठक में मोदी सरकार पर आरोप लगाया गया है कि तीन कृषि कानून किसानों के हितों की रक्षा करने के लिये नहीं बल्कि कार्पोरेट को लाभ पहुंचाने के लिये बनाया है

नेपाल राजनीतिक संकटः ओली कैबिनेट के सात मंत्रियों ने दिया इस्तीफा

काठमांडू।  नेपाल में सियासी संकट के बीच संसद को भंग करने के फैसले के खिलाफ प्रधानमंत्री के.पी. शर्मा ओली के मंत्रिमंडल में शामिल सात मंत्रियों ने इस्तीफा दे दिया है।

वैज्ञानिकों का दावा :  ये चीजें खाने से इंसान हो सकता है जल्दी बूढ़ा 

नईदिल्ली। बढ़ती उम्र के साथ  अपने लाइफस्टाइल में बदलाव को स्वीकार कर लिया है. रेगुलर एक्सरसाइज, त्वचा का ख्याल, पर्याप्त नींद और आराम आपको लंबे समय तक जवान रखने की अच्छी तरकीब हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि हमारी डाइट में शामिल खाने की एक चीज हमें तेजी से बुढ़ापे की ओर धकेलने पर अमादा है.

 अनंतनाग में सीआरपीएफ के गश्ती दल पर ग्रेनेड हमला, जवान समेत दो घायल

अनंतनाग .जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में रविवार को एक गश्ती दल पर आतंकवादियों के ग्रेनेड हमले में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के एक जवान समेत दो लोग घायल हो गये।

 खादी के कपड़े से बनेगा दुनिया का सबसे बड़ा मास्क

लखनऊ। कोविड-19 के खिलाफ जंग में कटिबद्धता का इजहार करते हुये उत्तर प्रदेश के खादी एवं ग्रामोद्योग विभाग ने खादी के कपड़े से दुनिया का सबसे बड़ा मास्क बनाने में अपना सहयोग प्रदान किया।

 फिट इंडिया साइक्लोथोन में पहले सप्ताह 13 लाख लोगों ने लिया हिस्सा

नई दिल्ली । द्वितीय फिट इंडिया साइक्लोथोन को देश भर से व्यापक समर्थन मिल रहा है। केंद्रीय खेल मंत्री किरेन रिजिजू ने हाल ही में सोशल मीडिया के माध्यम से इसका शुभारंभ किया था।

 लॉकडाउन के दौरान भी हुआ करोड़ों का पोषण आहार का हेरफेर

भोपाल ।  मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और भाजपा नेता भले ही पूर्व कमलनाथ सरकार के कार्यकाल के दौरान हुए लेनदेन को लेकर हंगामा मचा रहे हों लेकिन हकीकत यह है कि चाहे भाजपा की सरकार हो या कांग्रेस की सरकार हो, हर सरकारों में चतुर अधिकारी सरकारी योजनाओं की कागजी रंगोली सजाकर उसके बजट में हेराफेरी करने में पीछे नहीं रहते हैं।

कांग्रेस के कई बड़े नेता, आइएएस और आइपीएस पर ईडी का शिकंजा

भोपाल।   कमल नाथ सरकार के कार्यकाल में पड़े आयकर विभाग के छापों के दौरान जब्त दस्तावेजों की आंच में कांग्रेस के कई बड़े नेता, आइएएस और आइपीएस अधिकारी झुलसेंगे। अभी चुनाव आयोग ने चार वरिष्ठ पुलिस अधिकारी झुलसेंगे।

 भारत को झटका, हाथ में फ्रेक्चर से टेस्ट सीरीज से बाहर हुए शमी

एडिलेड।  ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले दिन रात्रि टेस्ट में 36 रन के अपने न्यूनतम स्कोर पर ढेर होकर शर्मनाक पराजय झेल चुकी भारतीय क्रिकेट टीम को तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के रूप में एक और झटका लगा है जो हाथ में फ्रेक्चर के कारण टेस्ट सीरीज के शेष तीन मैचों से बाहर हो गए हैं।