breaking news New

फूल उत्सव नहीं धूल उत्सव मना रही है नगर निगम - किशुन यदु

फूल उत्सव नहीं धूल उत्सव मना रही है नगर निगम  - किशुन यदु

राजनांदगांव, 8 फरवरी। नगर निगम नेता प्रतिपक्ष किशुन यदु ने बताया आज सुबह जिला भाजपा अध्यक्ष मधुसूदन यादव जी के साथ-साथ भाजपा पार्षद दल एवं शहर भाजपा के पदधिकारी गण शहर के व्यस्त प्रमुख मार्गो में चाल रहे अमृत मिशन के कार्यो  को  सभी गलियों को घुमकर देखे नगर निगम के पास अमृत मिशन के कार्य को लेकर कोई ठोस प्लानिंग नहीं है, और सभी सडकों को खोद दिया है। कार्य को बिना पूर्ण किये लगातार सिर्फ सड़कों की खोदई की जा रही है जिसके चलते शहर के अन्दर यातायत की समस्या, दुकानों के सामने पार्किग की समस्या और पूरे शहर में धुल उडाते नजर आ रहा है। जिसके कारण आम जनता एवं व्यपारी बहुत परेशान है, और निगम की उदासीनता के कारण लोगो को अपने स्वयं के खर्च से घर के सामने के मलमा को हटाना पड़ रहा है। 

किशुन यदु ने आगे बताया की उपरोक्त सभी समस्या को लेकर ठीक करने के लिए आयुक्त और महापौर दोनो को भाजपा पार्षद दल ने ज्ञापन देकर 14 फरवरी के पूर्व सभी समस्या को ठीक करने की मांग की गई है यदि 14 फरवरी के पूर्व हमारी मांगो पर अमल नहीं किया जाता है तो नगर निगम द्वारा होने वाले फूल महोत्सव को भाजपा पार्षद दल द्वारा धूल महोत्सव में बदल दिया जायेगा। 


ज्ञापन देने के लिए उत्तर मण्डल अध्यक्ष अतुल रायजदा दक्षिण मण्डल अध्यक्ष तरूण लहरवानी, भाजपा पार्षद दल के पारस वर्मा विजय राय, शरद सिन्हा, गप्पु सोनकर, कमलेश बंधे, अजय छेदैया, अरूण देवांगन, राजेश जैन, मधु बैद, और पार्षद प्रतिनिधि आशीष डोंगरे, अरुण साहू, उत्तरा अरूण दामले, श्रीमती जया दुर्गेश यादव श्रीमती टुमेश्वरी सेवक उईके, अशोक निर्मलकर, राजेश यादव, पूर्व पाषर्द देवशरण सेन, मनोज लोढा, बलवंत साव, सुनील साहू, धीरज घोडेश्वर, मुकेश धु्ररू, मदन यादव, हरिश साहू, प्रखर श्रीवास्तव एवं अन्य उपस्थित रहें।