breaking news New

बड़ा खुलासा : आर्यन की ड्रग्स को लेकर एक चैट सामने आई है

बड़ा खुलासा : आर्यन की ड्रग्स को लेकर एक चैट सामने आई है

 नई दिल्ली।  बॉलीवुड के सुपर स्टार  शाहरुख खान  के बेटे आर्यन लंबे समय से ड्रग्स मामले में  जेल में बंद हैं.  NCB ने एक रेड के दौरान उन्हें महीने की शुरुआत में 3 तारीख को एक रेव पार्टी में शामिल होने पर  गिरफ्तार किया गया था.  आज यानी 20 अक्टूबर की दोपहर उनकी जमानत का फैसला आना है. लेकिन अब आर्यन की ड्रग्स को लेकर एक चैट सामने आई है.  

सूत्रों के मुताबिक, कोर्ट में जमा की गई चैट में आर्यन खान  एक अपकमिंग एक्ट्रेस से बात कर रहे हैं जिसमें दोनों ड्रग्स पर चर्चा कर रहे थे.  हमारी सहयोगी वेबसाइट की खबर के अनुसार, आर्यन खान की जमानत पर आज सुनवाई से पहले, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो मुंबई की रेव पार्टी के दौरान शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के ड्रग्स पर चर्चा करते हुए व्हाट्सएप चैट जमा की है.

इससे पहले, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो  आर्यन खान  की जमानत याचिका की सुनवाई में अदालत को जवाब दिया था, जिसमें उल्लेख किया गया था कि जांच के दौरान एकट्ठा किए गए सामान से मुख्य रूप से पता चला है कि आर्यन खान की ड्रग्स की अवैध खरीद और विक्रेता के रूप में एक भूमिका है. अपने जवाब में, एनसीबी ने उल्लेख किया, यह पहली नजर में पता चला है कि आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और अरबाज मर्चेंट से जुड़े स्रोतों से कंट्राबेंड की खरीद करते थे. जिसके जूते से 6 ग्राम चरस बरामद किया गया था. आर्यन और अरबाज एक-दूसरे के साथ जुड़े रहे हैं, जो इस अपराधों को आकर्षित करने के लिए पर्याप्त है.

NCB ने आगे उल्लेख किया कि यह दिखाने के लिए भी पर्याप्त सबूत मौजूद हैं कि आर्यन विदेशों में कुछ व्यक्तियों के संपर्क में थे, जो ड्रग्स की अवैध खरीद के लिए एक अंतरराष्ट्रीय ड्रग्स नेटवर्क का हिस्सा नजर आते हैं. इन चैट्स को कोर्ट को सौंप भी दिया गया है.