breaking news New

नाराज वन मंत्री ने सात तहसीलदारों और नायब तहसीलदारों का कर दिया तबादला

 नाराज वन मंत्री ने सात तहसीलदारों  और नायब तहसीलदारों का कर दिया तबादला

राजनांदगांव।  छत्तीसगढ़  के वन मंत्री मोहम्मद अकबर ने सात तहसीलदारों  और नायब तहसीलदारों का तबादला आदेश जारी कर दिया  है। रविवार देर शाम जारी ट्रांसफर लिस्ट में अपना नाम देखकर कई अधिकारी सकते में आ गए हैं।  प्रभारी मंत्री ने खैरागढ़ और डोंगरगांव अनुविभाग में राजस्व मामलों के निराकरण में देरी को लेकर नाराजगी जताई थी। इसे गंभीरता से लेते हुए वनमंत्री ने दोनों अनुविभागों के तहसीलदारों और नायब तहसीलदारों के ट्रांसफर के निर्देश दिए थे।

राजनांदगांव जिले के जिन तहसीलदारों का ट्रांसफर किया गया है, उनमें आनंद बंजारे को छुईखदान, नायब तहसीलदार हुलेश्वरनाथ खुटे को अंबागढ़ चौकी, भूपेंद्र कुमार नेताम को डोंगरगांव, मनीषा देवांगन को डोंगरगढ़, परमेश्वरी लाल मंडावी को खैरागढ़, लीलाधर कंवर को खैरागढ़ और नायब तहसीलदार रश्मि दुबे को खैरागढ़ तहसील में पदस्थ किया गया है।

राजस्व मामलों को लेकर लापरवाही बरतना तहसीलदारों को भारी पड़ गया। रविवार देर शाम जिला प्रशासन की तबादला सूची में दो महिला अधिकारियों का भी नाम है। मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार की समीक्षा बैठक में मंत्री खासे नाराज हो गए थे। उन्होंने लापरवाह अधिकारियों पर सख्ती का आदेश कलेक्टर को भी दिया था।