breaking news New

TOP-TEN NEWS : दर्दनाक सड़क हादसा स्कॉर्पियो और मोपेड में हुई भीषण टक्कर… पति-पत्नी की मौत

TOP-TEN NEWS : दर्दनाक सड़क हादसा स्कॉर्पियो और मोपेड में हुई भीषण टक्कर… पति-पत्नी की मौत

बड़ी खबरदर्दनाक सड़क हादसा स्कॉर्पियो और मोपेड में हुई भीषण टक्कर पति-पत्नी की मौत

गरियाबंद। गरियाबंद जिले में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने मोपेड सवार पति-पत्नी को जबरदस्त टक्कर मार दी.

   सुप्रीम कोर्ट से नारायण साईं को लगा बड़ा झटका 

नई दिल्ली। दुष्कर्म के मामले में उम्रकैद की सजा काट रहे आसाराम के बेटे नारायण साईं को सुप्रीम कोर्ट से बड़ा झटका लगा है। सुप्रीम कोर्ट ने पेरोल देने वाली याचिका को खारिज कर दिया है। नारायण साईं के वकील ने दो हफ्ते की पेरोल की मांग की थी। 

  बस्ती में कंटेनर से भिड़ी कार, पांच की मौत

बस्ती उत्तर प्रदेश मे बस्ती जिले के नगर थाना क्षेत्र में गुरूवार को एक तेज रफ्तार कार के कंटेनर से भिडऩे से उसमें सवार दो मासूम बच्चों समेत पांच लोगों की मृत्यु हो गयी जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया।

 परिवार को जहर देने के आरोप में हिरासत में ली गई नाबालिग लड़की

प्रयागराज। उत्तर प्रदेश से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां एक नाबालिग लड़की को अपने परिवार के लिए भोजन में कथित तौर पर एक रासायनिक खरपतवार नाशक, जिसे खरपतवारनाशी कहा जाता है, मिलाने के आरोप में हिरासत में लिया गया है।

 शिल्पा शेट्टी के बंगले पर लखनऊ पुलिस की दबिश : अभिनेत्री और उनकी मां को नोटिस

लखनऊ। उत्तरप्रदेश के लखनऊ में चिनहट के बीबीडी चौकी प्रभारी अजय शुक्ला और उनकी टीम ने मुंबई स्थित अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के बंगले पर पहुंचकर उनके मैनेजर को नोटिस तामील कराई।

 सीएम योगी आदित्यनाथ ने 2846 चयनित शिक्षकों प्रदान किया नियुक्ति पत्र

लखनऊ ।  मिशन रोजगार के तहत उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (यूपीपीएससी) से चयनित 2846 प्रवक्ता व सहायक अध्यापकों को गुरुवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नियुक्ति पत्र वितरित किया।

 गंगा खतरे के निशान से ऊपर, बाढ़ की चपेट में 24 जिले, 605 गांव

 लखनऊ। उत्तर प्रदेश में प्रमुख नदियां खतरे के निशान से ऊपर बह रही हैं, जिसके चलते 24 जिलों के करीब 605 गांवों को बाढ़ प्रभावित घोषित कर दिया गया है।

 BIG NEWS : बुनियादी ढांचे की स्थापना के लिए शिखर सम्मेलन का आयोजन

नयी दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज गुजरात में होने जा रहे निवेशक सम्मेलन को वीडियो कांफ्रेन्स के जरिये संबोधित करेंगे।

 यात्रियों के लिए खुशखबरी, आज से पटरी पर लौटीं अनरिजर्व्ड ट्रेनें

नई दिल्ली । भारतीय रेलवे आज यानी 12 अगस्त से और भी अनरिजर्व्ड ट्रेनें चलाएगा। उत्तर रेलवे ने कई पूरी तरह से रिजर्व्ड मेल या एक्सप्रेस स्पेशल ट्रेनों को अनरिजर्व्ड स्पेशल ट्रेन में बदलने का फैसला किया है।

 एनडीएमसी मना रही ‘‘आजादी का अमृत महोत्सव’’

 नयी दिल्ली।  नई दिल्ली नगरपालिका परिषद (एनडीएमसी) ने स्वतंत्रता की 75वीं वर्षगांठ को “आजादी के अमृत महोत्सव के रूप में मनाने के लिए क्षेत्र के निवासियों और आगंतुकों को राष्ट्रगान गाकर इसमें भाग लेने के लिए प्रेरित करने की एक अनूठी पहल शुरू की है।