breaking news New

ब्रेकिंग : सांसद ने की आत्महत्या, होटल के कमरे में मिला शव, पुलिस बोली- 'आत्महत्या की, अभी वजह नहीं पता' सात बार चुने गए थे सांसद

ब्रेकिंग : सांसद ने की आत्महत्या, होटल के कमरे में मिला शव, पुलिस बोली- 'आत्महत्या की, अभी वजह नहीं पता' सात बार चुने गए थे सांसद

दादरा नगर हवेली. मुंबई स्थित एक होटल में दादरा नगर हवेली से सांसद मोहन डेलकर का शव मिला है। पुलिस की ओर से आत्महत्या का मामला बताया जा रहा है। एडिशनल सीपी के मुताबिक, सांसद मोहन डेलकर ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। हालांकि, वजह स्पष्ट नहीं है।

सूत्रों के मुताबिक  पुलिस मौके पर ही है और पंचनामा तैयार कर रही है। मोहन भाई डेलकर मौजूदा वक्त में दादरा नगर हवेली के सांसद थे। उनका मुंबई के मरीन ड्राइव स्थित एक पॉश होटल में शव मिलने से हड़कंप मच गया, जिसकी जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति को समझने की कोशिश की।

मोहन डेलकर रविवार को ही दादरा नगर हवेली से मुंबई पहुंचे थे। वह अकेले ही यहां आए थे। अब उनकी आत्महत्या की जानकारी उनके परिवार को दे दी गई है। खबर लिखे जाने से थोड़ी देर पहले ही उनके परिवार के सदस्य भी मुंबई जाने के लिए रवाना हो गए हैं, यहां पोस्टमार्टम के बाद उन्हें शव सौंप दिया जाएगा। गौरतलब है कि मोहन डेलकर 1989 से 2019 तक 7 बार सांसद रहे हैं। वह पहली बार 1989 में कांग्रेस से सांसद चुने गए, फिर 1991 और 1996 में भी कांग्रेस के टिकट पर ही सांसद बने लेकिन 1998 में वह भाजपा के टिकट पर सांसद बने। फिर, 1999 में निर्दलीय और बाद में एक बार फिर 2004 में बीजेपी से सांसद बने और अब 2019 में निर्दलीय सांसद चुने गए थे।