breaking news New

BREAKING : सनराइजर्स हैदराबाद को जीत के लिए 176 रनों का लक्ष्य

BREAKING : सनराइजर्स हैदराबाद को जीत के लिए 176 रनों का लक्ष्य

IPL  के 25वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ टॉस जीतकर बॉलिंग का फैसला किया है। 20 ओवर तक KKR ने 8  विकेट पर 175  रन बना लिए हैं। सनराइजर्स हैदराबाद को जीत के लिए 176 रनों का लक्ष्य है।  अब आंद्रे रसेल और अमन क्रीज नॉट आउट रहे।  

लगातार अपनी आग उगलती गेंदों से विपक्षी टीम में खलबली मचाने वाले उमरान मलिक ने इस मैच में भी अपनी रफ्तार से क्रिकेट के जानकारों को खासा प्रभावित किया। उमरान ने 4 ओवर में 2 विकेट चटकाए। युवा तेज गेंदबाज ने श्रेयस अय्यर (28) और शेल्डन जैक्सन (12) को आउट किया। अपने स्पेल के आखिरी ओवर में उन्होंने आंद्रे रसेल को अपनी गति से बहुत परेशान किया और केवल 2 रन खर्च किए। इस दौरान आखिरी चार गेंदों पर एक भी रन नहीं बना। मलिक ने मैच में लगातार 140+ की स्पीड से बॉलिंग की।

एक छोर से भले ही विकेट गिर रहे हो, लेकिन दूसरे छोर पर नितीश राणा खूंटा गाड़कर खड़े रहे। उन्होंने शानदार बैटिंग करते हुए 32 गेंदों में अपने IPL करियर का 14वां अर्धशतक पूरा किया। हालांकि वह अपनी पारी को ज्यादा आगे नहीं बढ़ा सके और 54 रन बनाकर नटराजन की गेंद पर आउट हुए। राणा के खिलाफ कीपर कैच की अपील की गई थी, लेकिन अंपायर ने Not Out दिया। इसके बाद SRH ने रिव्यू लिया। रीप्ले में नजर आया कि गेंद बल्ले का किनारे लेकर पूरन के दस्तानों तक पहुंची थी।

SRH के खिलाफ राणा के ये तीसरा अर्धशतक रहा।

नितीश KKR के लिए 1500+ रन बनाने वाले पांचवें खिलाड़ी बने।

कोलकाता के लिए उनका ये 10वां अर्धशतक रहा।