राजधानी: हाईटेक कार में आईपीएल सट्टा खिलाते 7 गिरफ्तार, 10 करोड़ की सट्टा-पट्टी भी जब्त

राजधानी: हाईटेक कार में आईपीएल सट्टा खिलाते 7 गिरफ्तार, 10 करोड़ की सट्टा-पट्टी भी जब्त



रायपुर।
छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में हाईटेक कार में सवार होकर आईपीएल क्रिकेट मैच में सट्टा खिलाते दो अलग-अलग मामले में 7 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके पास से 12 हजार नगदी, लैपटाप, मोबाइल और 10 करोड़ रुपए का सट्टा पट्टी जब्त की है।
यह पैसा कल हुए मुंबई और कोलकाता में मैच लगा था पूरा मामला तेलीबांधा थाना इलाके का है। शहर में आईपीएल क्रिकेट मैचों में बड़े पैमाने पर सट्टा खिलाने की सूचनाएं लगातार मिल रही थी जिस पर एसएसपी अजय कुमार यादव ने सट्टे के कारोबार पर अंकुश लगाने के लिए कार्रवाई करने निर्देशित किया था। तेलीबांधा थाने की टीम को सूचना मिली थी कि हाईटेक कार में सवार होकर 7 सटोरिए घूम-घूमकर मुंबई और कोलकाता के बीच चल रहे मैच में सट्टा खिला रहे है। पुलिस ने व्हीआईपी चौक के पास इनको धर दबोचा।


पुलिस ने आरोपियों के पास से नगदी 12 हजार, 1 नग लैपटॉप 10 नग मोबाईल, 10 करोड़ रूपए से अधिक का सट्टा पट्टी ईको स्पोट्र्स कार जब्त किया है। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि लॉकडाउन होने से उन्हें होटल में कमरा या अन्य कोई सुरक्षित स्थान नहीं मिलने पर वाहन में ही
पुलिस ने सभी के खिलाफ तेलीबांधा थाने में जुआ एक्ट और धारा 151 जाफौ के तहत अपराध दर्ज किया गया है। गिरफ्तार आरोपियों में गौरव सबरवाल छोटे देवांगन महेन्द्र देवांगन मोहम्मद रईस, रितेश गोविंदानी जितेश प्रेमचंदानी और जगजीत सिंह शामिल हैं।