breaking news New

खेल मैदान की सुध लेते हुए चंद्रपुर हाई स्कूल ने लिया बड़ा फैसला,पढ़िए पूरी खबर

 खेल मैदान की सुध लेते हुए चंद्रपुर हाई स्कूल ने लिया बड़ा फैसला,पढ़िए पूरी खबर

 चन्द्रपुर- चंद्रपुर हाई स्कूल ने लिया अपने खेल मैदान का सुध। मिली जानकारी के अनुसार चंद्रपुर के शासकीय हाई स्कूल का खेल मैदान बस स्टैंड चंद्रपुर में स्थित है। जहां पर की प्रतिवर्ष तरह-तरह के खेलकूद होते रहता है। 

इस मैदान में चारों तरफ जहां दीवाल दिखाई पड़ता है। वही सामने में गेट बनाया गया है। वही चंद्रपुर नगर में यह इकलौता खेल मैदान है। जो कि चंद्रपुर के शासकीय हाई स्कूल के नाम से खेल मैदान के गेट नाम  दर्ज है। इस खेल मैदान को चंद्रपुर के प्रायः सभी शासकीय स्कूलों के बच्चे द्वारा यहां पर खेलकूद मौके पर करवाया जाता है। इस मैदान मैं जहां स्वागत द्वार में जहां एक भव्य गेट बना हुआ है। वही बस कमी है तो चंद्रपुर हाई स्कूल के लोगों की इस मैदान को देखरेख करने की। 

 यह मैदान चंद्रपुर हाई स्कूल का है,क्योकि गेट के हाई स्कूल का  नाम अंकित किया गया है। और इसमें  बहुत से कबाड़ी समान पड़े हुए हैं जो कि मैदान के शोभा को बिगाड़ रहे हैं। 

इसलिए चंद्रपुर के हाई स्कूल तथा वहां के समिति के सदस्यों को अपनी मैदान की सुध लेते हुए, इस पर ध्यान देना आवश्यक हो गया है ।इसलिए इसकी देखभाल करना आवश्यक हो जाता है।ताकि मैदान साफ सुथरा रह सके। चन्द्रपुर के शासकीय हाई स्कूल को ये अपना मैदान को समय अनुरूप खोलना व बंद करना चाहिए। ताकि मैदान में गंदगी न हो।