breaking news New

मुख्यमंत्री के निर्देश के बाद बस्तर में चला चेकिंग अभियान, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक स्वयं अपनी टीम के साथ पैदल मार्च पर निकले

मुख्यमंत्री के निर्देश के बाद बस्तर में चला चेकिंग अभियान, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक स्वयं अपनी टीम के साथ पैदल मार्च पर निकले

जगदलपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के निर्देश के बाद बस्तर पुलिस के द्वारा एहतियातन तौर पर शहर के संवेदनशील स्थानों पर चेकिंग कर सुरक्षा व्यवस्था को दुरुस्त किया गया है।  वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जितेंद्र सिंह मीणा के मार्गदर्शन में जगदलपुर पुलिस के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ओम प्रकाश शर्मा के नेतृत्व में थाना प्रभारी कोतवाली एमन साहू के साथ पैदल मार्च करते हुए चेकिंग किया गया है। इस दौरान शहर के प्रमुख स्थानों, बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन, दलपत सागर एवम आसपास के क्षेत्र में पैदल मार्च पर निकलकर चेकिंग अभियान चलाया गया।  

इसके अलावा शहर के  प्रमुख होटल, लॉज में रुकने के सराय की भी चेकिंग किया। लॉज में रुकने वाले लोगों एवं आवाजाही के कारणों की भी तस्दीक किया गया। साथ ही शहर के प्रमुख बाजार स्थल संजय बाजार, गोल बाजार, एवं आसपास के क्षेत्रों की सघन चेकिंग किया गया है। साथ ही शहर के बदमाशों पर भी निगरानी राखी जा रही है। 

आपको बता दें कि  मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रदेश के पुलिस अधीक्षकों और पुलिस महानिरीक्षकों के साथ बैठक किया था। जिसमे सीएम ने पुलिस अधिकारियों को कई अहम निर्देश दिए थे। सीएम भूपेश बघेल ने पुलिस को नशे के कारोबार को रोकने के लिए कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए थे, उन्होंने दो टूक कहा कि प्रदेश में हुक्का बार पूरी तरह प्रतिबंधित हों। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि दूसरे राज्यों से आ रहे नशीले पदार्थ छत्तीसगढ़ में नहीं घुसने चाहिए। सीएम ने कहा गांजे की एक भी पत्ती प्रदेश में नहीं आनी चाहिए।