breaking news New

हूँगाराम मरकाम के नेतृत्व में 112कांग्रेसियो ने थामा भाजपा का दामन

हूँगाराम मरकाम के नेतृत्व में 112कांग्रेसियो ने थामा भाजपा का दामन


सुकमा/तोंगपाल : पूर्व बस्तर सांसद दिनेश कश्यप के समक्ष एवं भाजपा सुकमा जिलाध्यक्ष हूँगाराम मरकाम के नेतृत्व में 112 कांग्रेसियों ने भारतीय जनता पार्टी की रीति नीति से प्रभावित होकर भाजपा की सदस्यता लेकर शपथ लिया ।संकल्प लिया की हम सभी भाजपा का साथ पूरे निष्ठा के साथ निभायेंगे।

भारतीय जनता पार्टी जिला सुकमा द्वारा तोंगपाल मण्डल के हमीरगढ़ में कार्यकर्ता सम्मेलन कार्यक्रम आयोजित हुआ इस कार्यक्रम में अनेकों समस्याओं को लेकर भी चर्चा हुआ ग्रामपंचायत हमीरगढ़ के ग्रामवासियों से। इसी कार्यक्रम के दौरान हमीरगढ़ पंचायत के 112 लोगों ने कांग्रेस पार्टी छोड़कर भारतीय जनता पार्टी का दामन थामा।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पूर्व बस्तर सांसद दिनेश कश्यप एवं  जिलाध्यक्ष हूँगाराम मरकाम सहित वरिष्ठ भाजपाई पीलूराम यादव, भाजपा प्रदेश विशेष आमंत्रित सदस्य धनीराम बारसे, भाजपा जिला महामंत्री महेन्द्र सिंह भदौरिया,  पार्वती प्रधानी, उपेन्द्र सिंह चौहान, संजय सोड़ी, ऋषभ किशोर गुप्ता, रघुनाथ मुचाकी, भगतराम नेगी, सुखदेव नाग, दिलीप मरकाम, विकास सिंह भदौरिया, मंगलाराम बघेल, हरि यादव, राजकुमार कश्यप, सोमारूराम नाग, समय राम, रमेश यादव, गोनेल शंकर राव, लक्ष्मण नाग, श्रीमती कौसल्या दादंडे, भानु भदौरिया,  सुश्री जैमनी नाग, तूफान चौरसिया, सरोज झा, देवाराम कश्यप, हड़मा बारसे,खेमलाल ठाकुर, गोवर्धन सिन्हा, उपसरपंच श्रीमती हान्दे, ऋषभ चौहान, राजेन्द्र कुलदीप,  एवं अन्य भाजपा के  पदाधिकारी, भाजपा कार्यकर्ता व हमीरगढ़ ग्रामपंचायत के ग्रामवासी उपस्थित रहे।

          112 कांग्रेसियों के भाजपा में प्रवेश करने पर पूर्व बस्तर सांसद दिनेश कश्यप खुशी जाहिर करते हुए हुए कहा कि अब कांग्रेस की दोगली नीति सभी को समझ आ गई है अब कांग्रेस से सभी का मोह भंग हो रहा है पूरे देश मे कांग्रेस पार्टी का नामोनिशान मिट रहा है छत्तीसगढ़ के लोगों को ठग कर धोके से कांग्रेस सरकार बना ली है अब लगभग तीन साल में ही छत्तीसगढ़ की जनता को समझ मे आ गया है कि कांग्रेस पार्टी सिर्फ ठगने का काम करती है और कुछ नही। और सबसे बड़ी बात हम वनवासियों का जो जीविका का एक साधन तेंदू पत्ता है उसकी खरीदी भी ये कांग्रेस की सरकार ठीक से नही कर रही है।

          वहीं हूँगाराम मरकाम सभा को संबोधित करते हुए बोला कि कांग्रेस पार्टी एक डूबता हुआ जहाज है कांग्रेस में कोई भी नियम कायदा नही है दिल्ली में माँ बेटा और हमारे यहा बाप बेटा बस और कोई है ही नही। 

          भाजपा प्रदेश विशेष आमंत्रित सदस्य धनीराम बारसे ने कहा कि हमीरगढ़ पंचायत को कांग्रेस लम्बे समय से कब्जा कर के रखा था आज आप भाजपा में प्रवेश किए ये बहुत ही हर्ष का विषय है हमीरगढ़ का उत्साह देख कर लगता है कि कोन्टा विधानसभा सहित छत्तीसगढ़ में बदलाव होने वाला है।