breaking news New

भाजयुमो कार्यकर्ता मुख्यमंत्री, मंत्री व विधायक बंगले पर मांगेंगे ढाई साल का हिसाब..पूछेंगे शराबबंदी पर सवाल..16 व 17 जून को प्रदेशभर में भाजयुमो का 'जवाब दो भूपेश बघेल' कार्यक्रम

भाजयुमो कार्यकर्ता मुख्यमंत्री, मंत्री व विधायक बंगले पर मांगेंगे ढाई साल का हिसाब..पूछेंगे शराबबंदी पर सवाल..16 व 17 जून को प्रदेशभर में भाजयुमो का 'जवाब दो भूपेश बघेल' कार्यक्रम

रायपुर. भारतीय जनता युवा मोर्चा छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार के ढाई साल पूरे होने पर अलग अलग कार्यक्रमों के माध्यम से प्रदेश सरकार से ढाई साल का हिसाब मांगेगा। सोमवार को भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष अमित साहू ने प्रदेश पदाधिकारियों और सभी जिला अध्यक्षों की बैठक ली जिसमें निर्णय लिया गया कि भारतीय जनता युवा मोर्चा प्रदेशभर में प्रदेश सरकार की ढाई साल की विफलताओं और वादाखिलाफीयों को लेकर 16 और 17 जून को अलग अलग कार्यक्रमो और प्रदर्शन के माध्यम से मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सहित प्रदेश सरकार के मंत्रियों व कांग्रेस के विधयकों से सवाल करेगा व जवाब मांगेगा।

भाजयुमो के प्रदेश मीडिया प्रभारी उमेश घोरमोड़े ने बताया कि 16 जून को भाजयुमो कार्यकर्ता प्रदेशभर में युवाओं के साथ हो रहे अन्याय के खिलाफ आवाज बुलंद करेगें। बेरोजगारी भत्ता, रोजगार, विभिन्न भर्ती प्रक्रियाओं को लटकाने, शिक्षक भर्ती, नियमितीकरण आदि सहित पीएससी से सम्बंधित विषयों और युवाओं के साथ हो रहे अन्याय व वादाखिलाफी पर सवाल करेगें। भाजयुमो कार्यकर्ता प्रदेशभर में युवाओं के बीच जा कर संवाद करेंगे व प्रदेश सरकार की वादाखिलाफी व युवाओं के साथ किये गए अन्याय को लेकर मुखर होंगे साथ ही युवा संवाद के वीडियो फ़ोटो सोशल मीडिया में भी जारी कर सवाल किए जाएंगे। भाजयुमो के तय कार्यक्रम के तहत 17 जून को भाजयुमो कार्यकर्ता मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सहित प्रदेश सरकार के सभी मंत्रियों और विधायकों के बंगले क्या हुआ तेरा वादा स्लोगन के साथ पहुंचेंगे और शराबबंदी सहित वादाख़िलाफियों का हिसाब मांगेगें।

भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष अमित साहू ने कहा कि प्रदेश सरकार के असफलताओं, विफलताओं और वादाख़िलाफियों के कीर्तिमान के साथ ढाई वर्ष पूर्ण हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि इन ढाई वर्षों में प्रदेश सरकार ने वादाखिलाफी करने और छत्तीसगढ़ के प्रतेयक वर्ग के साथ धोखा करने के अलावा कुछ नहीं किया हैं। भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष अमित साहू ने कहा कि बेरोजगारी भत्ता, रोजगार, शराबबंदी, आवास, बाड़ी, पट्टा, बिजली बिल, संपत्ति कर, फ़ूड पार्क, स्वास्थ्य, शिक्षा, महिला सुरक्षा, बुजुर्गों को पेंशन जैसे सभी वादों को पूरा करने में प्रदेश सरकार विफल साबित हुई हैं। भाजयुमो प्रदेश सरकार से ढाई साल का हिसाब मांगेगा विशेष रूप से युवाओं से जुड़े विषयों महिलाओं की सुरक्षा और शराबबंदी को लेकर भाजयुमो सीधे जनता से संवाद करेगा और मुख्यमंत्री सहित सत्ता पक्ष के सभी मंत्रियों और विधायकों के पास जा कर उनसे हम सवाल करेंगे उन्हें जवाब देना ही होगा, सवाल छत्तीसगढ़ की जनता का हैं, सवाल युवाओं का हैं, भाजयुमो सवाल तो पूछेगा और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी को जवाब देना होगा।