breaking news New

असंवेदनशील कांग्रेस राज्य सरकार को जगाने भाजपा ने दिया धरना

असंवेदनशील कांग्रेस राज्य सरकार को जगाने भाजपा ने दिया धरना


अपने घरों के सामने धरने पर बैठे भाजपा कार्यकर्ता, कोरोना महामारी को रोकने में असफल कांग्रेस सरकार-किरण देव, छत्तीसगढ़ की जनता के लिये जारी रहेगा भाजपा का संघर्ष-केदार कश्यप

जगदलपुर। भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने आज प्रांतव्यापी आह्वान पर कोरोना के विरूद्ध लडा़ई में पूर्ण रूप से विफल प्रदेश कांग्रेस सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया।अपने अपने घरों के सामने भाजपा कार्यकर्ता बैनर पोस्टर के साथ दोपहर 2 बजे से 5 बजे तक धरने पर बैठे। भाजपा प्रदेश महमंत्री किरण देव,भाजपा प्रदेश प्रवक्ता व पूर्व मंत्री केदार कश्यप, पूर्व सांसद दिनेश कश्यप,जिलाअध्यक्ष रुप सिंह मंडावी,डा.सुभाऊ कश्यप,पूर्व विधायक संतोष बाफना ने भी अपने निवास के सामने असंवेदनशील प्रदेश सरकार का विरोध करते धरना दिया।

समूचे जिले के भाजपा कार्यकर्ताओं ने आज जागो भूपेश सरकार जागो जैसे नारों के बैनर पोस्टर के साथ राज्य सरकार का विरोध करते हुए जोरदार धरना प्रदर्शन किया। भाजपा प्रदेश महामंत्री किरण देव ने कहा कि कोरोना के प्रकोप में छत्तीसगढ़ की जनता को कांग्रेस सरकार ने बीच मंझधार में डूबने छोड़ दिया है।इस नकारी सरकार का विरोध भाजपा कर रही है।भाजपा प्रदेश प्रवक्ता केदार कश्यप ने कहा कि असंवेदनशील व लापरवाह भूपेश सरकार को जगाने के लिये भाजपा का धरना प्रदर्शन है।प्रदेश की जनता के लिये भाजपा निरंतर संघर्ष करती रहेगी।जिलाअध्यक्ष रूप सिंह मंडावी ने कहा कि यह राज्य सरकार की नाकामी है कि आज पूरा प्रदेश व जनता कोरोना महामारीके कहर से त्राहि त्राहि कर रही है। पूर्व विधायक संतोष बाफना ने कहा कि कोरोना संकट के भयावह समय में छत्तीसगढ़ में रोज़ मौत के आंकडे़ बढ़ रहे है और गैर जिम्मेदार कांग्रेस सरकार मौजूदा समय में जीवन रक्षक कोरोना वैक्सीन पर ओछी राजनीति कर रही है।

भाजपा के प्रदेश व्यापी आह्वान पर पार्टी कार्यकर्ता देर शाम तक धरने पर बैठे रहे और आज के धरना कार्यक्रम की फोटो विडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल भी होते रहे।भाजपा के धरना कार्यक्रम में कमलचंद भंजदेव,जिला उपाध्यक्ष योगेन्द्र पांडे,श्रीनिवास मिश्रा,श्रीधर ओझा,रामाश्रय सिंह,वेद प्रकाश पांडे,रजनीश पाणिग्रही,नरसिंह राव,राम कुमारी यादव,संजय पांडे,अविनाश श्रीवास्तव,मनोहर तिवारी,संग्राम सिंह राणा,आर्येन्द्र आर्य,मनोज पटेल,शशिनाथ पाठक,शिरीष मिश्रा आदि सहित भारी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता शामिल रहे।