breaking news New

लखोली प्रीमियर लीग का चौथा संस्करण का हुआ आगाज, क्षेत्र के खिलाड़ियों ने लिया हिस्सा

लखोली प्रीमियर लीग का चौथा संस्करण का हुआ आगाज, क्षेत्र के खिलाड़ियों ने लिया हिस्सा

विवेक मिश्रा/राजनांदगाव। राजनांदगांव के लखोली में लखोली प्रीमियम लीग का आगाज हुआ जिसमे लखोली क्षेत्र की समस्त खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया। आगाज की दिन प्रथम मैच टीम गोरिला के विरुद्ध कोबरा ने खेला जिसमे गोरिला विजय रही और पहले गोरिला टीम के बल्लेबाज राजेंद्र साहू ने बहुत ही अच्छी बैटिंग करते हुए 48 रन का योगदान दिया और दूसरी पारी में कोबरा के बल्लेबाज जद्दो जहद करते दिखाई दिए हरीश सोरी ने अपने टीम के लिए 38 रन का योगदान दिया । गोरिला के बल्लेबाजों ने अच्छी बॉलिंग करते हुए टीम को विजय दिलाई।

आगाज के दिन का दूसरा मैच टीम टाइगर विरुद्ध टीम पैंथर के मध्य खेला गया जिसमें पहले बैटिंग करते हुए टाइगर के बल्लेबाजों ने बहुत ही अच्छी बैटिंग का जज्बा दिखाया यश सोरी ने लंबे लंबे छक्के लगाए। दूसरे इनिंग में चेस करने उतरी टीम पैंथर ने 1 ओवर शेष रहते मैच को अपने नाम किया जिसमे विक्की घनमोड़े ने बहुत ही अच्छी पारी खेली और मैन ऑफ द मैच रहे।

लखोली में लगातार 4 सालो से यह प्रथा चलती आ रही है ये लखोली के समस्त खिलाड़ियों के लिए त्यौहार के समान रहता है ये लीग पूरे 1 महीने तक चलता हैं जिस्मे लखोली के 100 खिलाड़ी हिस्सा लेते हैं। यह जानकारी लखोली के जाबांज क्रिकेटर आशीष सोरी ने दिया।