breaking news New

युवाओं का भविष्य अंधकार : सरकारी संपत्ति बेचकर देश को बर्बाद कर रहे हैं मोदी: राहुल

युवाओं का भविष्य अंधकार : सरकारी संपत्ति बेचकर देश को बर्बाद कर रहे हैं मोदी: राहुल

नयी दिल्ली।  कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए मंगलवार को कहा कि वह सरकारी संपत्ति बेचने में जुट गये हैं और उन्होंने सब कुछ बेच कर देश को बर्बादी की राह पर लाने की तैयारी कर ली है।

श्री गांधी ने यहां कांग्रेस मुख्यालय में संवाददाता सम्मेलन में कहा कि श्री मोदी अपने दो, तीन पूंजीपति मित्रों को फायदा पहुंचाने के लिए जनता के साथ धोखा कर रहे हैं। देश ने पिछले 70 साल में जो कुछ कमाया है, उस संपत्ति को वह अपने इन चंद पूंजीपति मित्रों को सौंपकर युवाओं का भविष्य तबाह कर रहे हैं तथा इन उद्योगपतियों की मनमानी का रास्ता खोल रहे हैं।

उन्होंने कहा कि श्री मोदी को समझना चाहिए कि उनकी सरकार के वित्तीय कुप्रबंधन के कारण देश की आर्थिक स्थिति बहुत खराब हो गयी है और इसमें सुधार के लिए उन्होंने जो रास्ता चुना है, उससे देश के आर्थिक हालात में कोई बदलाव होने वाला नहीं है। सरकार ने अर्थव्यवस्था सुधारने के लिए गलत रास्ता चुना है और कोई भी देशभक्त इसका विरोध करेगा।

कांग्रेस नेता ने कहा कि देश ने सात दशक में जो कुछ कमाया है और जो संपत्ति बनाई है, श्री मोदी ने उसे अपने इस फैसले से निजी हाथों को सौंप दिया है। यह देश के युवाओं के भविष्य पर कुठाराघात है। इससे युवाओं का भविष्य अंधकार में जा रहा है और उनके लिए रोजगार के अवसर खत्म हो रहे हैं।