breaking news New

चोरों के हौसले बुलंद, फेमस चंडी चाय ठेले पर चोरो ने किया हाथ साफ

चोरों के हौसले बुलंद, फेमस चंडी चाय  ठेले पर चोरो ने किया हाथ साफ

नारायणपुर - नारायणपुर जिले के गायत्री मंदिर के समीप स्थित चाय  ठेले में बीती रात चारो ने किया हाथ साफ , चाय ठेले का ताला तोड़कर चारो ने चाय ठेले से सिगरेट , बीड़ी , गुटका , नगद 15 सौ रुपए की चोरी की । उक्त घटना की सूचना चाय ठेले के मालिक चंडी चरण मित्र ने सुबह नारायणपुर थाना में दी है । विद्युत पोल में लगा यातायात विभाग द्वारा लगाया गया सी.सी.टीवी. कैमरा बंद पड़ा हुआ होने से चोरों  के हौसले बुलंद है ।


आपको बताना लाजमी है कि उक्त चाय दुकान जिले का चाय पर चर्चा की सबसे फेमस दुकान है जहा पर सुबह 6 बजे से 10 बजे तक देश दुनिया , राजनीतिक हलचल के साथ जिले में चल रहे कार्यों की चर्चा होती है जहा पर भाजपा , कांग्रेस के नेताओं के साथ ही आम नागरिक भी अपना अभी मत चर्चाओं में खुलकर रखता है ।

चाय पर चर्चा की वजह से सुबह से ही माहौल काफी अच्छा रहता है । वही चाय के ठेले की दुकान के मालिक चंडी चरण मित्र ने बताया कि सुबह 4 बजकर 40 मिनट पर दुकान खोलने पहुंचे तो दुकान का ताला टूटा हुआ था और दुकान की लाइट अंदर जल रही थी जब अंदर देखा तो सभी समान बिखरे हुए थे चोरी की सूचना थाना में जाकर दी है दुकान से सिगरेट , बीड़ी, गुटका , नगद 15 सौ रुपए चोरी हुआ है इससे पहले भी 4 बार चोरी हो चुकी है । 

नगर में लगा सीसी टीवी कैमरा महीनो से बंद,सफेद हाथी बना सीसी टीवी कैमरा

नारायणपुर जिला मुख्यालय के चौक चौराहों पर लगाया गया यातायात विभाग द्वारा सीसी टीवी कैमरा महीनो से बंद पड़ा हुआ है जिसके चलते चोरो के हौसले बुलंद है आए दिन नगर के दुकानों में चोरी होना आम बात हो गई है कई चोरियो की सूचना तो थाने तक भी नहीं पहुंचती है ।