breaking news New

कॉलगर्ल काण्ड : रायपुर के राकेश शर्मा की पुलिस को तलाश..लखनउ के एक होटल में मृत पाई गई थी थाईलैण्ड की युवती..राज्यसभा सासंद के बेटे पर गंभीर आरोप हैं..सांसद ने निष्पक्ष जांच की मांग की

कॉलगर्ल काण्ड : रायपुर के राकेश शर्मा की पुलिस को तलाश..लखनउ के एक होटल में मृत पाई गई थी थाईलैण्ड की युवती..राज्यसभा सासंद के बेटे पर गंभीर आरोप हैं..सांसद ने निष्पक्ष जांच की मांग की

थाईलैंड की युवती (30) की कोरोना से मौत का कनेक्शन बेटे से जुड़ने पर राज्यसभा सांसद संजय सेठ खुद सामने आ गए हैं। उन्होंने कल पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर को पत्र लिखकर पूरे प्रकरण की निष्पक्ष जांच की मांग की है। उधर, सपा नेता आईपी सिंह ने ट्वीट कर सेठ के बेटे पर गंभीर आरोप लगाए हैं। आरटीआई कार्यकर्ता नूतन ठाकुर ने भी पुलिस कमिश्नर को पत्र भेजकर इस मामले में एफआईआर दर्ज करने की मांग की है। इस संबंध में सेठ का कहना है कि आईपी सिंह और कुछ अन्य लोग उनकी व उनके परिवार की छवि को खराब करने का प्रयास कर रहे हैं।

सेठ ने पुलिस कमिश्नर से मामले की गहराई से जांच कर सभी तथ्य सार्वजनिक करने की मांग की है। उन्होंने कहा कि आईपी सिंह महेंद्र कुड़िया के खिलाफ आईटी एक्ट 2000 के तहत कार्रवाई की जाए। साथ ही उनके परिवार को कथित तौर पर बदनाम कर रहे सोशल मीडिया हैंडल्स और एकाउंट्स पर प्रतिबंध लगाया जाए।

उधर, आरटीआई कार्यकर्ता नूतन ठाकुर ने एसीएस होम और डीजीपी को इस संबंध में पत्र लिखा है। इसमें कहा गया है कि थाई युवती को चोरी-छिपे लखनऊ लाया गया। उसके बीमार पड़ने पर अनुचित एवं अवैधानिक ढंग से चोरी-चुपके इलाज कराया गया। इस पूरे मामले में रायपुर का कनेक्शन भी जुड़ गया है. बताया जाता है कि जिस स्पा में थाईलैण्ड की लड़की काम कर रही थी, वह किसी रायपुर निवासी राकेश शर्मा नाम का है जिसकी पुलिस तलाश कर रही है.


राज्यसभा सांसद संजय सेठ ( दाएं से दूसरे )

समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता आईपी सिंह ने थाईलैंड की युवती की मौत के मामले की सीबीआई जांच की मांग की है। आईपी का कहना है कि युवती की मौत के मामले में आरोपी बिल्डर व भाजपा सांसद संजय सेठ का बेटा है। जब मैंने यूपी पुलिस को टैग कर जांच की मांग की तो सेठ मुझ पर ही आरोप लगा धमका रहे हैं।

उन्होंने कहा कि मैंने पुलिस से कई सवाल पूछे हैं। मसलन- क्या युवती के शव का पोस्टमॉर्टम हुआ, मौत की वजह क्या है, शिवम कौन है, किसके लिए काम करता है, क्या वह पुलिस की हिरासत में है, लड़की के एजेंट सलमान व राकेश शर्मा कहां हैं, वे किसके कहने पर लड़की को लेकर आए, लड़की जिस होटल में रुकी उसकी रिकार्डिंग कहां है, जिस पूंजीपूति की बात हो रही है उसका नाम अब तक सार्वजनिक क्यों नहीं किया गया। सिंह ने कहा कि पुलिस ने मेरे सवालों के जवाब नहीं दिए हैं। इस प्रकरण में मुझे कोर्ट जाना पड़ा तो जाऊंगा।

पियाथीडॉ के पासपोर्ट से उसके भारत और लख़नऊ आने और यहां रुकने की सारी जानकारी मिल गई है। 2018 में पासपोर्ट बना और 2019 से वह लखनऊ आती रही है गोमतीनगर के O2 स्पा के गॉर्ड ने बताया कि यह थाई युवती पिछले कई महीने से यहां काम कर है। उसका बयान चुपचाप रिकॉर्ड किया गया है। इनके दो स्पा लखनऊ में हैं। स्पा के मैनेजर सलमान और गार्ड ने यह कुबूल लिया है कि यह युवती काफी समय से उनके यहां काम कर रही है। सलमान ने ही बुखार आने पर युवती को लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया था।  

सवाल जिनकी पुलिस को तलाश है :


    युवती की पृष्ठभूमि, पासपोर्ट नंबर, मोबाइल की कॉल डिटेल
    लखनऊ में कहां रही। कब और किससे मिलने गई
    युवती के लिए लखनऊ में होटल किसने बुक करवाया
    होटल आने-जाने, विजिटर्स से मुलाकात के सीसीटीवी फुटेज
    युवती को अस्पताल में किसने एडमिट कराया
    वायरल हो रहे पोस्ट में जिस सलमान गाइड का जिक्र है, उसकी भूमिका
    युवती क्या देश में किसी दूसरे शहर भी गई और अन्य लोगों से मिली