breaking news New

TOP-TEN NEWS : CM की अध्यक्षता में कैबिनेट की बैठक 13 को, बजट प्रस्ताव का अनुमोदन किया जाएगा

TOP-TEN NEWS : CM की अध्यक्षता में कैबिनेट की बैठक 13 को, बजट प्रस्ताव का अनुमोदन किया जाएगा

CM की अध्यक्षता में कैबिनेट की बैठक 13 को, बजट प्रस्ताव का अनुमोदन किया जाएगा

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की अध्यक्षता में 13 फरवरी को मंत्रिपरिषद की बैठक प्रस्तावित है। इस बैठक में छत्तीसगढ़ विधानसभा में 22 फरवरी से प्रारंभ होने जा रहे सत्र के दौरान वित्तीय वर्ष 2021-22 के लिए मुख्य बजट प्रस्ताव का अनुमोदन किया जाने की संभावना है। 

अबूझमाड़ अब देश दुनिया के साथ दौड़ में शामिल

तीसरा अबूझमाड़ पीस हाफ मैराथन 27 फरवरी को ,साढ़े तीन हजार से अधिक धावकों ने कराया पंजीयन: 25 फरवरी तक होगा पंजीयन,विजेताओं को मिलेंगे आकर्षक पुरस्कार

घेराबंदी कर उतई पुलिस ने दो लाख के लोहा के साथ चार लोगों को किया गिरफ्तार

भिलाई । वाहन में चोरी का लोहा लेकर परिवहन की सूचना पर उतई पुलिस ने घेराबंदी कर लोहा ले जाते हुए चारों को वाहन के साथ पकड़ा गया

रिसाला निगम क्षेत्र में अधिकारी ने चलाया हैण्डपंप पानी की जगह निकला हवा

रिसाली । पेयजल समस्या समेत अन्य मूलभूत सुविधा उपलब्ध कराने नगर पालिक निगम रिसाली के अधिकारी सप्ताह में दो दिन क्षेत्र भ्रमण करेंगे।

सीआरपीएफ जवानों को सर्चिंग के दौरान मिली बड़ी सफलता : 5 किलो के दो आईडी बम बरामद

दंतेवाड़ा। सीआरपीएफ जवानों को मिली बड़ी सफलता 5 किलो के दो आईडी बम किए बरामद सुरक्षाबलों को नुकसान पहुंचाने के लिए नक्सलियों द्वारा आईडी बंम लगाया गया था

राज्यसभा में PM मोदी ने किसानो से कहा - एमएसपी था, है और रहेगा , खत्म कीजिए आंदोलन

नई दिल्ली ।  तीन नए कृषि कानून और इसके खिलाफ चल रहे किसान आंदोलन को लेकर लगातार संसद के दोनों सदनों में हंगामा बरपा हुआ है। 

अल्लाह की खुशी के लिए महिला टीचर ने कर दी 6 साल के बेटे की गला काटकर हत्या 

पलक्कड़। केरल के पलक्कड़ में 30 साल की एक टीचर ने कथित रूप से 'अल्लाह को खुशÓ करने के लिए अपने छह साल के बेटे की गला काटकर हत्या कर दी।

राष्ट्रपति कोविंद ने दी डॉ. जाकिर हुसैन को श्रद्धांजलि

नई दिल्ली । राष्ट्रपति  रामनाथ कोविन्द ने आज राष्ट्रपति भवन में देश के पूर्व राष्ट्रपति डॉ. जाकिर हुसैन की जयंती पर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की।

जल्द ही एल्गोरिदम विकसित कर सकेंगे वैज्ञानिक

नई दिल्ली । वैज्ञानिक जल्द ही बीजगणित और ज्यामिति के विभाजन पर स्थित अवधारणाओं पर ध्यान केंद्रित करके मजबूत एल्गोरिदम विकसित कर सकते हैं जो अधिक कुशल मशीन लर्निंग एप्लीकेशन सीखने में मदद कर सकता है।

खुलासा : कोविड महामारी के दौरान गंगा में भारी धातु से होने वाले प्रदूषण में आई कमी

नई दिल्ली। कोविड- 19 महामारी के दौरान किए गए एक अध्ययन से इस बात का पता चला है कि औद्योगिक इकाइयों से निकलने वाले अपशिष्ट जल में कमी लाने के प्रयासों से कुछ ही समय में गंगा में भारी धातु के प्रदूषण को काफी हद तक घटाया जा सकता है।

ट्राइब्स इंडिया आदि महोत्सव में आदिवासी कारीगर दिवस मना

नई दिल्ली। रविवार का दिन दिल्ली हाट के आदि महोत्सव में एक व्यस्त रविवार था क्योंकि वहाँ पर आए दर्शकों में समृद्ध आदिवासी कला और शिल्प का भरपूर आनंद लेने के लिए होड लगी हुई थी।

सेक्स रैकेट मामले में पांच और गिरफ्तार, एक दलाल और कटक की एक महिला शामिल

भुवनेश्वर । पलासपल्ली इलाके में स्थित ऑल ओडिशा आर्थोपेडिक विकलांग कल्याण एसोसिएशन केंद्र में चलाये जा रहे सेक्स रैकेट के संबंध में पुलिस ने पांच और लोगों को गिरफ्तार किया।

एलएसी पर सर्विलांस सिस्टम में होंगे बड़े बदलाव : चीनी आर्मी की हरकतों पर पैनी नजर रखने की तैयारी

नई दिल्ली ।  भारत-चीन सीमा विवाद को लेकर कई दौर की वार्ताओं के बाद भी मामला शांत होता नहीं दिख रहा। वहीं मोदी सरकार भी वास्तविक नियंत्रण रेखा पर सुरक्षा पंक्ति मजबूत बनाने के लिए कोई कसर बाकी नहीं रख रही है।