breaking news New

निवास प्रमाण पत्र में फर्जीवाड़ा : निवास बनाने में मापदंड का कड़ाई से पालन हो, युवा मोर्चा ने एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

निवास प्रमाण पत्र में फर्जीवाड़ा : निवास बनाने में मापदंड का कड़ाई से पालन हो, युवा मोर्चा ने एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

 बीजापुर - निवास प्रमाण पत्र में फर्जीवाड़ा को लेकर युवा मोर्चा ने एसडीएम को ज्ञापन दिया और आवश्यक कार्यवाही का मांग किया है।     स्थानीय भर्तियों में अलग जिले व राज्य के अभ्यर्थी फर्जी निवास बनवाकर स्थानीय शासकीय भर्तियों में सम्मिलित होते हैं,जिससे स्थानीय युवा रोजगार से वंचित रह जाते हैं।

      इसे लेकर युवा मोर्चा ने कलेक्टर के नाम एसडीएम को ज्ञापन देकर निवास बनाने में उचित व्यवस्था करने की मांग की है। साथ ही चारों ब्लॉक के एसडीएम, तहसीलदार को सख्त आदेशित कर निवास प्रमाण पत्र बनाने में मापदंड का कड़ाई से पालन करवाने की मांग की है,युवा मोर्चा के पदाधिकारियों ने कहा है कि फर्जीवाड़ा का खेल यहीं से प्रारम्भ होता है यहाँ लगाम लगेगी और मापदंड में उचित व्यवस्था करने से फर्जी निवास बनाने में लगाम लगेगी।

      जिले के बेरोजगार युवाओं को अवसर मिले स्थानीय भर्तियों में इस पर जिला प्रशासन भी गंभीरता दिखाते हुए कार्यवाही एंव व्यवस्था बनाये इन तमाम मांगो को लेकर युवा मोर्चा ने एसडीएम के माध्यम से कलेक्टर को ज्ञापन दिया।

  इस दौरान युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष बलदेव उरसा,युवा मोर्चा जिला प्रभारी जागर लक्षमैया,युवा मोर्चा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य फूलचंद गागड़ा,जिला महामंत्री मैथियस कुजूर,मण्डल अध्यक्ष गोलू नाग, मंडल महामंत्री हितेश साहनी मौजूद रहे।