breaking news New

दोरनापाल में रामलीला मंचन का हुआ भव्य शुभारंभ

दोरनापाल में रामलीला मंचन का हुआ भव्य शुभारंभ


दोरनापाल कृष्णा नायक 

दोरनापाल। नगर में बुधवार 10 नवम्बर की रात्रि 8 बजे रामलीला मंचन का शुभारम्भ किया गया। रामलीला का शुभारंभ सुकमा जिला पंचायत अध्यक्ष हरीश कवासी, कोंटा जनपद पंचायत उपाध्यक्ष माड़वी देवा, दोरनापाल नगर पंचायत अध्यक्ष बबिता माड़वी, नगर पंचायत उपध्यक्ष यूथपती यादव,  ब्लॉक अध्यक्ष सुरेश सिंह चौहान द्वारा किया गया ।

रामलीला मण्डली के सदस्य धर्मेन्द्र चौरसिया ने बताया की समारोह के लिए सभी आवश्यक तयारिया एक दिन पूर्व पूर्ण कर ली गई थी । रामलीला के शुभारंभ दिन से रोजाना 8 बजे से 10 बजे तक 9 दिन का कार्यक्रम रेस्ट हाउस परिसर में होगा ।

शानदार मंचन के लिए रामलीला का स्टेज को झांकी नुमा सजा कर तैयार किया गया है, स्टेज एवम् रेस्ट हाउस में रौशनी की विशेष व्यवस्था की गई है । दोरनापाल यूथ हिंदू के सदस्य द्वारा भव्य कार्यक्रम की तैयारी जोरों से की जा रही है ।


सभी नाइटों की रिहर्सल पूर्ण कर ली गई है । निर्देशक ने बताया की इस बार की रामलीला में वरिष्ठ कॉमेडियनों की जोड़ी दर्शकों का जोरदार मनोरंजन करेगी । सीता स्वयंबर, तड़का वध , लक्ष्मण परसुराम सवांद, रावण अंगद संवाद आदि के लिए रामलीला कलाकारो को विशेष तयारिया करवाई गई है, आकर्षक साज - सज्जा एवम् सीन सीनरियों के द्वारा रोचक दृश्य पेश किये जायेंगे ।