breaking news New

दिल्ली के विधायक सोमनाथ भारती पर फेंकी गई स्याही

दिल्ली के विधायक सोमनाथ भारती पर फेंकी गई स्याही

रायबरेली, 11 जनवरी। आम आदमी पार्टी (आप) के विधायक सोमनाथ भारती उत्तर प्रदेश के रायबरेली में सोमवार को जब कुछ सरकारी स्कूलों का निरीक्षण करने जा रहे थे, तभी उन पर किसी ने स्याही फेंक दी।

अपने इस दौरे को लेकर कुछ अधिकारियों संग उनकी नोकझोंक शुरू हो गई और उसी वक्त पीछे से एक युवक आकर उन पर स्याही फेंक दी।

आप नेता भारती रविवार की रात को रायबरेली पहुंचे हुए थे और सोमवार को जब वह अपने कार्यक्रमों में भाग लेने के लिए गेस्टहाउस से बाहर निकल रहे थे, तभी पुलिसवालों ने उनका रास्ता रोक दिया।

इस घटना के बाद सोमनाथ भारती वापस फिर से गेस्टहाउस में ही गए और जिस युवक ने उन पर स्याही फेंकी दी, वह किसी तरह से वहां से भाग निकलने में कामयाब रहा।

इसके बाद अमेठी पुलिस द्वारा उन्हें अमेठी ले जाया गया, जहां उत्तर प्रदेश के अस्पतालों की स्थिति के बारे में कथित अपमानजनक बयान देने के लिए उनके खिलाफ एक प्राथमिकी दर्ज की गई। हालांकि पुलिस प्रवक्ता ने यह नहीं बताया कि भारती को गिरफ्तार किया गया था या नहीं।

इस बीच, आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने कहा कि उत्तर प्रदेश में तानाशाही अपने चरम पर पहुंच गई है और यहां आम आदमी पार्टी के नेताओं को डराने के प्रयास किए जा रहे हैं, जो राज्य में स्वास्थ्य और शिक्षा सुविधाओं की खराब स्थिति पर सवाल उठा रहे हैं।