वीडियो : आप कौन से मुसलमान को जानते हैं..मानते हैं या अपनाते हैं..कांग्रेस नेत्री आयशा सिदिदकी के उठाए सवालों के समर्थन में यह वीडियो

वीडियो : आप कौन से मुसलमान को जानते हैं..मानते हैं या अपनाते हैं..कांग्रेस नेत्री आयशा सिदिदकी के उठाए सवालों के समर्थन में यह वीडियो

रायपुर. पिछले छह महीने से देश में एक ऐसा माहौल बन गया है कि हिन्दु—मु​सलमान के बीच गहरी खाई निर्माण करने का काम कुछ देशविरोधी तत्व कर रहे हैं हालांकि वे इसमें कभी भी सफल नही हो पाए. इधर दोनों ही वर्गों में कुछ तत्व ऐसे भी हैं जिनके धतकरमों से पूरा समाज शक और असुरक्षा के दायरे में आ जाता है.

कांग्रेस नेत्री आयशा सिदिदकी ने अपनी फेसबुक पोस्ट में किसी अन्य पोस्ट को शेयर करते हुए ज्वलंत मुददा उठाते हुए कहा है कि एक औसत मुसलमान से पूछिये 'गणेश भगवान कौन हैं' वो सतही तौर पर पहचानता होगा, नवरात्र कब होते हैं, शिव जी की पत्नी कौन हैं, कृष्ण ने किसका वध किया, उसे पता होगा, लेकिन आप मुसलमानों के बारे में कितना जानते हैं? ईमानदारी से बताइयेगा कि इस समाज को कभी क़रीब से देखने की कोशिश की है आपने? इतने साल बीत गए पर आपको आज तक असल और हक़ीक़ी पहचान नहीं पता. प्लीज़ ज़रा हमारे नज़दीक आईये और हमें व हमारे मज़हब को समझने की कोशिश कीजिये तब शायद आप लोगों को सच्चाई का पता चले.

आयशा सिदिदकी की फेसबुक पोस्ट :  https://www.facebook.com/ayesha.siddiqua.581/posts/2747090112007047

आयशा जी ने जरूर अपनी कौम का दर्द सामने रखा है लेकिन यही दर्द बहुत से हिन्दुओं के मन में भी उठता होगा. खैर..हम बाकी की बहस में पढ़ने के बजाय आपको यह वीडियो दिखा रहे हैं. हो सके तो आप भी देखिए और इसे शेयर भी करिए ताकि हम सच्चे भारतीय बने रह सकें.

देखिए वीडियो :