छत्तीसगढ़ में कोरोना से लड़ने दिग्गज पार्टी बीजेपी, कांग्रेस, जनता कांग्रेस (जे ) ने मदद के लिए बढ़ाया हाथ

छत्तीसगढ़ में कोरोना से लड़ने दिग्गज पार्टी बीजेपी, कांग्रेस, जनता कांग्रेस (जे ) ने मदद के लिए बढ़ाया हाथ


रायपुर।  पूरी दुनिया में कोरोना वायरस ने हाहाकार मचा रखा हैं इसके प्रकोप से छत्तीसगढ़ भी नही हैं। तो व्ही प्रदेश के दिग्गज पार्टियों कांग्रेस , भारतीय जनता पार्टी ,और जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़  (जे ) ने  अपने - अपने स्तर में कोरोना वायरस से लड़ने और बचने के लिए पार्टी के कार्यकर्ताओ के लिए दिशा निर्देश जारी किये है। 


भारतीय जनता पार्टी प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि प्पुरधानमन्रेत्री नरेन्द्र मोदी के देश के लोगो के नाम आह्वान किये हैं  . साथ ही राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के आह्वान पर छत्तीसगढ़ में भोजन मिशन के लिए प्रभारी नियुक्त कर दिए हैं। इसके लिए आज प्रदेश के सभी जिला अध्यक्षों के साथ विडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये  भोजन गरीब मजदुर  के लिए भोजन की व्यस्था कराने के लिए निर्देशित किया गया हैं। 


इसके आलावा राष्ट्रिय स्तर पर देशभर में 5 करोड़ लोगों को भोजन कराने का निर्णय लिया गया हैं , इसके लिए लोकेश कावड़िया को प्रदेश संयोजक और पुरन्दर मिश्रा को सह संयोजक बनाया गया है। इसके लिए बीजेपी के प्रदेश महामंत्री पवन साय ने सूचना जारी कर जिलों के अध्यक्षों को जिला संयोजक और मंडल अध्यक्षों को मंडल संयोजक बनाया गया है। जो कि स्थानीय प्रशासन और सामाजिक संस्थाओं से तालमेल बिठाकर इस भोजन बॉटने के मिशन को सफल बनाएंगे।