breaking news New

जादू टोना के लिए काटा गया था दफनाई गई महिला का दायां हाथ

  जादू टोना के लिए काटा गया था दफनाई गई महिला का दायां हाथ

कुशीनगर।   कुशीनगर के रामकोला क्षेत्र के देवरिया बाबू गांव में छह दिन पूर्व कब्रिस्तान में दफनाई 28 वर्षीय एक महिला के शव को कब्र से बाहर निकालकर उसका दायां हाथ काट दिया गया।आरोप है कि महिला का दायां हाथ जादू टोना के लिए काटा गया है। शनिवार सुबह घटना की जानकारी होने पर पहुंचे लोग शव को इस हाल में देखकर सन्न रह गए। पुलिस के पहुंचने के बाद महिला के शव को दुबारा दफनाया गया।जोलहा पट्टी टोला निवासी शबरुन का एअरपोर्ट के पास नरकटिया गांव में मायका हैं। 20 दिन पहले फाजिलनगर के एक निजी अस्पताल में प्रसव के दौरान शबरुन ने एक बच्चे को जन्म दिया था। रविवार की रात में मायके में ही शबरुन की मृत्यु होने पर परिजन शव को घर लेकर आए।

बीते सोमवार को गांव के बगल के एक कब्रिस्तान में शव को दफना दिया गया। वहीं शनिवार सुबह लोगों ने टहलने के दौरान शव को देखा तो शोर करने लगे। घटना की सूचना पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जुट गई।

पुलिस और गांव के वरिष्ठ लोगों के पहुंचने के बाद दुबारा महिला के शव को काब्रिस्तान में दफनाया गया। शबरुन का छह वर्ष का एक बेटा आरिफ है। गांव के लोगों ने कहा कि इससे समाजिक माहौल बिगाड़ने की कोशिश की गई है। महिला के शव के पास हरे रंग की चुनरी बिछाई गई है और ब्लेंड का रैपर मिला है। इसके अलावा लगभग 20 फीट की दूरी पर एक बाइक के पहिए के निशान मिले हैं।